Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

58 की उम्र में भी नहीं कम हुआ Salman Khan की बॉडी का जलवा, Sikandar के लिए जिम में कर रहे कड़ी मेहनत

सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री के वो अभिनेता हैं जो अपनी सॉलिड फिटनेस के लिए काफी जाने जाते हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर (Sikandar Movie) की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसमें वह जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं और उनके पीछे दीवार पर सिकंदर का नाम लगा हुआ नजर आ रहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 25 Sep 2024 09:32 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान सिकंदर मूवी सेट तस्वीर (Photo Credit-Instagrma)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर के बारे में जब भी जिक्र किया जाए तो उसमें सलमान खान (Salman Khan) का नाम जरूर लिया जाता है। 58 साल की उम्र में भी सलमान अपनी सॉलिड फिटनेस के लिए जाने जाते हैं।

मौजूदा समय में वह अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर (Sikandar) के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं और इसकी एक झलक उन्होंने बीते रात सोशल मीडिया पर दिखाई है, जब जिम में भाईजान जमकर पसीना बहाते दिखे हैं। आइए एक नजर सलमान की इस लेटेस्ट (Salman Khan Gym Photo) तस्वीर पर डालते हैं।

वायरल हुई सलमान की जिम फोटो

हिंदी सिनेमा में फिटनेस का ट्रेंड सलमान खान के जरिए ही शुरू हुआ है। फिल्मों में जब भाईजान शर्ट उतारते हैं तो सिनेमाघरों में सीटियां थमने का नाम नहीं लेती हैं। ऐसा ही कुछ वह सिकंदर मूवी के लिए भी करने जा रहे हैं, जिसके लिए वह जिम में इंटेंस वर्कआउट करते दिखे हैं। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Winners List: 18 साल के इतिहास में कौन बना विजेता, किसका टूटा सपना? चेक करें फुल लिस्ट

मंगलवार देर रात सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। जिसमें वह जिम में प्री चेयर बाइसेप्स कर्ल की एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। भाईजान का डोला देख उनकी बढ़ती उम्र को अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। 

फोटो के बैकग्राउंड में सिकंदर लगा दिखाई दे रहा है, जो ये बताने के लिए काफी है कि अगली फिल्म में भी उनकी सॉलिड बॉडी का जलवा फैंस को देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर कहा जाए तो उनकी ये तस्वीर काफी शानदार है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

कब रिलीज होगी सिकंदर 

सलमान खान की सिकंदर को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइप देखने को मिल रहा है। भाईजान की ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान के अलावा इस मूवी में रश्मिका मंदाना, शरमन जोशी और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- Salman Khan की ऑनस्क्रीन भांजी अब दिखती है बेहद हॉट एंड ग्लैमरस, 'हम साथ-साथ है' में निभाया था ये किरदार