Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan नहीं बनेंगे 'चुलबुल पांडे', ये बात जानकर उनके फैंस का टूट सकता है दिल

Salman Khan को एक साल में फैंस जितनी बार भी बिग स्क्रीन पर देखें वह उनके लिए कम ही होता है। इस वक्त बॉलीवुड के सुल्तान अपने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के अलावा रश्मिका मंदाना के साथ शूटिंग में भी व्यस्त हैं । हालांकि इस बीच ही खबर आई थी कि एक्टर चुलबुल पांडे बनकर फिर दिखाई देंगे लेकिन अब ये नहीं होने वाला है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 23 Sep 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान नहीं बनेंगे चुलबुल पांडे/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों के लिए ऑडियंस में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। टाइगर 3 के बाद इन दिनों दबंग खान अपने विवादित शो बिग बॉस 18 के साथ-साथ ए आर मुरुगदास की आगामी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें पहली बार उनकी जोड़ी 'पुष्पा: द रूल' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ बनने वाली है।

इस बीच ही ये भी खबर आई थी कि दबंग के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान चुलबुल पांडे की भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे। हालांकि, अब ऐसा नहीं होने वाला है।

रोहित शेट्टी के साथ सलमान खान नहीं कर रहे काम? 

बीते दिनों सोशल मीडिया पर ये बात तेजी से फैल रही थी कि सलमान खान रोहित शेट्टी की सबसे सफल फ्रेंचाइजी और मल्टीस्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' से जुड़ने वाले हैं। कहा जा रहा था कि फिल्म में उनका कैमियो है और फैंस को एक बार फिर से उन्हें 'चुलबुल पांडे' की भूमिका में देखने का मौका मिलेगा। हालांकि, ये खबर बिल्कुल गलत है।

यह भी पढ़ें: Singham Again में होगा 'चुलबुल पांडे' का स्वागत! पुलिस की वर्दी में लीक हुईं सलमान खान की फोटो?

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर सलमान खान के 'सिंघम अगेन' में होने की खबर को बिल्कुल गलत बताया है। उन्होंने ने बताया कि चुलबुल पांडे के सिंघम अगेन का हिस्सा होने से सारी खबरें झूठी और आधारहीन हैं। प्रोडक्शन हाउस की तरफ से ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई हैं, न ही सलमान ने इस फिल्म के लिए कोई शूटिंग की है। ऐसे में सिंघम अगेन में तो सलमान और अजय के साथ आने की कोई संभावना नहीं है।

salman khan singham again

भूल भुलैया-3 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी 'सिंघम अगेन'

सलमान खान भले ही रोहित शेट्टी की इस मल्टीस्टारर फिल्म में न दिखाई दें, लेकिन सिंघम अगेन में अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार और रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

उनके साथ इस बार सिंघम फ्रेंचाइजी में दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान जैसी अभिनेत्रियां दिखाई देंगी। आपको बता दें कि सिंघम अगेन बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया-3' के साथ टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें: सिंघम की रिलीज डेट पर मंडरा रहे संकट के बादल? Kartik Aaryan ने की रोहित शेट्टी से बात