Move to Jagran APP

Rambha: जानें- इन दिनों क्या कर रही हैं सलमान खान की जुड़वा हीरोइन रंभा, सालों पहले छोड़ दी थी इंडस्ट्री

सलमान खान की फिल्म जुड़वा में नजर आ चुकी एक्ट्रेस रंभा पिछले काफी सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। एक्ट्रेस ने साल 2010 में जाने माने बिजनेसमैन इंद्र कुमार पद्मनाथन शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Tue, 01 Nov 2022 04:58 PM (IST)
Hero Image
Rambha, Rambha car Accident, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rambha: 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री रंभा (Rambha) पिछले काफी सालों से फिल्मी पर्दे से कोसो दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोमवार की सुबह एक्ट्रेस को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई, जिसके बाद से एक्ट्रेस काफी ट्रेंड कर रही है। दरअसल, रंभा और उनके परिवार के कुछ लोगों का कनाडा में कार एक्सीडेंट हुआ। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए दी।

रंभा ने शेयर की एक्सीडेंट की तस्वीरे

इस एक्सीडेंट में रंभा की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है,  लेकिन राहत की बात रही कि किसी को ज्यादा चोट नहीं आई। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया कि  'स्कूल से बच्चों को लेकर वापस आ रही थी तब चौराहे पर एक कार ने हमारी कार को टक्कर मारी। कार में मैं, बच्चे और नैनी थीं। हम सभी को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन हम सुरक्षित हैं। मेरी छोटी बेटी साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। बुरा दिन और बुरा वक्त, प्लीज हमारे लिए दुआ करना। आपकी दुआएं बहुत मायने रखती हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by RambhaIndrakumar💕 (@rambhaindran_)

कनाडा में परिवार के साथ रहती हैं एक्ट्रेस

साल 2010 में रंभा ने  बिजनेसमैन इंद्र कुमार पद्मनाथन से शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था। शादी के बाद रंभा ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और पति के साथ कनाडा में शिफ्ट हो गई। आज रंभा तीन बच्चों की मां हैं। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।  साल 2011 में वह पहली बार मां बनीं थी। दूसरी बार साल 2015  में और तीसरी बार 2018 में मां बनीं।

View this post on Instagram

A post shared by RambhaIndrakumar💕 (@rambhaindran_)

फिल्म जल्लाद से किया था डेब्यू

साल 1995 में मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म जल्लाद से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कदम रखा था। उन दिनों रंभा महज 19 साल की थी। इस फिल्म में उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती की गर्लफ्रेंड ‘कोयल’ का किरदार निभाया था। उनकी हिंदी पहली फिल्म ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इसके बाद उन्होंने 'जुड़वा', 'घरवाली बाहरवाली' 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है। फिल्मी करियर में रंभा ने हिंदी समेत तमिल, तेलुगू, मलयालम, भोजपूरी और कन्नड़ भाषाओं की 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। हालांकि बॉलीवुड में रंभा का फिल्मी सफर ज्यादा लंबा रहा। खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद रंभा हिन्दी फिल्मों में ज्यादा सफर नहीं रही।

View this post on Instagram

A post shared by RambhaIndrakumar💕 (@rambhaindran_)

यह भी पढ़ें- अनिल कपूर ने इस खास तोहफे से किया नाती वायु का वेलकम, बताया यह गिफ्ट देने का क्या है मतलब