Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'25 हजार लोगों के बीच फंस गए थे,' Bajrangi Bhaijaan के दौरान मुश्किल से बचकर निकले Salman Khan

Salman Khan हिंदी सिनेमा को वो अभिनेता हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं। जहां भी सलमान जाते हैं वहां हजारों की तादाद में फैंस की भीड़ जमा हो जाती है। ऐसा ही कुछ आलम दिल्ली में बजरंगी भाईजान की शूटिंग के दौरान हुआ जब सलमान 25 हजार लोगोंं की भीड़ से घिर गए थे। इसका खुलासा अब निर्देशक कबीर खान ने किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 30 Mar 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में हुई थी सलमान खान की बजरंगी भाईजान की शूटिंग (Photo Credit-Facebook)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के स्टारडम के चर्चे जगजाहिर हैं। भाईजान जिस जगह जाते हैं, वहां फैंस का जनसैलाब उमड़ पड़ता है। ऐसा ही कुछ आलम सलमान के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) की शूटिंग के दौरान हुआ।

फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने करीना कपूर और सलमान खान (Salman Khan) स्टारर इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक रोचक किस्सा साझा किया है। निर्देशक ने बताया है कि कैसे दिल्ली में फिल्म की शूटिंग के वक्त 25 हजार लोगों की भीड़ ने पूरी टीम को घेर लिया था और वहां स्थिति काफी खराब हो गई थी।

मुश्किल से बचकर निकले सलमान खान

हाल में बजरंगी भाईजान के डायरेक्टर कबीर खान ने मैशबल इंडिया को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग को लेकर एक दिलचस्प किस्सा बताया है। उन्होंने कहा- हम बजरंगी भाईजान की शूटिंग दिल्ली के चांदनी चौक की एक गली में कर रहे थे। हमें इस बात की भनक नहीं थी वहां क्या हो रहा है। 

इस दौरान हमारे दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारी आए और उन्होंने कहा कि क्या आपको इस बात की जानकारी है कि बाहर क्या स्थिति है। उन्होंने बताया कि करीब 25 हजार लोगों की भीड़ चारो तरफ है, उनको इस बात की खबर है कि आप सलमान खान के साथ यहां शूटिंग कर रहे हैं। 

यहां से सही तरीके से निकल कर बाहर जाना काफी मुश्किल हो जाएगा। इसके बाद हमने कुछ नकली कारों का इस्तेमाल किया और उनमें सलमान को छिपाना पड़ा और उन्हें वहां से बाहर निकालने का दूसरा रास्ता खोजना पड़ा इस तरह से हम लोग फैंस के जनसैलाब से बच सके। इस बात से आप अनुमान लगा सकते हैं कि सलमान खान का स्टारडम लेबल कितना हाई है। 

ब्लॉकबस्टर रही बजरंगी भाईजान

सलमान खान के फिल्मी करियर की सबसे शानदार मूवीज में बजरंगी भाईजान का नाम टॉप पर रहता है। कबीर खान की इस मूवी ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। इंडिया में नेट इस मूवी ने 320 करोड़ और वर्ल्डवाइड 918 करोड़ का धमाकेदार कारोबार किया था, जिसकी वजह से ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। 

ये भी पढ़ें- ग्लैमरस डॉल बनकर Malaika Arora ने खान फैमिली की पार्टी में लगाई हाजिरी, अरबाज खान की वाइफ शूरा के साथ किया डिनर!