Move to Jagran APP

Tiger 3 Song: म्यूजिक स्टार्ट करो 'लेके प्रभु का नाम', स्वैग से भरा है सलमान-कटरीना की 'टाइगर 3' का पहला गाना

सलमान खान की गिनती बॉलीवुड के एल लिस्ट एक्टर्स में होती है। पिछले कई दिनों से वह यश राज प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर लाइमलाइट में हैं। फैंस उन्हें एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ धांसू और दमदार रोल में देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म ट्रेलर को काफी पसंद किया गया जिसके बाद पहला गाना लेके प्रभु का नाम रिलीज कर दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 23 Oct 2023 11:14 AM (IST)Updated: Mon, 23 Oct 2023 12:38 PM (IST)
Salman Khan and Katrina Kaif film Tiger 3 First song Leke Prabhu ka Naam

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam: सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ मशहूर एक्शर फ्रेंचाइजी फिल्म 'टाइगर' के तीसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में झेर सारा एक्शन और 'टाइगर' और 'जोया' की स्वीट फैमिली देखने को मिलेगी। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस में इसकी रिलीज का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। फिल्म को सिनेमाघरों में दस्तक देने में टाइम है। इस बीच मेकर्स ने अरिजीत सिंह की आवाज में फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया है।

बिंदास अंदाज में दिखे 'टाइगर' और 'जोया'

कुछ दिनों पहले 'लेके प्रभु का नाम' का टीजर जारी किया गया था, जिसमें अरिजीत सिंह की आवाज में टाइगर 3 का ये डांस चार्टबस्टर सॉन्ग सुनकर फैंस ने तारीफ की थी। अब मेकर्स ने पूरा गाना रिलीज कर दिया है। सलमान खान एक बार फिर 'टाइगर' वाले अवतार में वापस लौटे हैं, जिसमें उन्हें देख फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर है। इस म्यूजिक वीडियो में कटरीना कैफ के साथ उनका बिंदास अंदाज नजर आ रहा है।

फैंस को भा गया गाना

टाइगर 3 का ये पहला गाना स्वैग से भरपूर है। अरिजीत सिंह की आवाज में सलमान-कटरीना की सिजलिंग केमेस्ट्री वाले इस गाने में उनके डांस ने फैंस का दिल जीत लिया है। एक यूजर ने कहा, 'आप बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हो, लेकिन अरिजीत सिंह की मैजिकल आवाज को नहीं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लंबे समय बाद मीनिंगफुल गाना रिलीज हुई। अरिजीत सिंह की आवाज में मास्टरपीस है ये गाना।'

9 साल बाद अरिजीत ने सलमान के लिए गाया गाना

टाइगर 3 का यह गाना किसी और मायने में खास हो न हो, लेकिन एक बात के लिए जरूर यह गाना बार-बार सुना जा रहा है। वह है सलमान-कटरीना की केमेस्ट्री के अलावा अरिजीत सिंह का इस सॉन्ग को आवाज देना। बता दें कि सलमान ने अरिजीत सिंह को उनकी किसी भी फिल्म में गाना गाने के लिए मना कर दिया था। एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान से इनके बीच खींचतान शुरू हुई, जहां अरिजीत का मजाक सलमान को पसंद नहीं आया।

अरिजीत को प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड मिला था। शो को सलमान होस्ट कर रहे थे। जब उन्होंने अवॉर्ड देने के लिए अरिजीत को बुलाया, तो उन्हें देखते ही कहा 'सो रहे थे क्या।' इसके जवाब में अरिजीत ने कहा कि आप लोगों ने सुला दिया। ये सुनते ही सलमान गुस्सा हो गए और उन्होंने पलट कर जवाब दिया 'ऐसा गाना गाओगे तो नींद ही आएगी।' इसके बाद से दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं। हालांकि, एक अन्य अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अरिजीत ने सलमान से माफी मांगी थी। लेकिन उस इंसीडेंट के बाद यह पहली बार है जब अरिजीत ने सलमान की फिल्म में गाना गाया है।

दिवाली पर रिलीज हो रही फिल्म

'टाइगर 3' इस फेस्टिव सीजन दिवाली पर रिलीज हो रही है। फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में लगेगी। शाह रुख खान, पठान बनकर मूवी में कैमियो करते नजर आएंगे। वहीं, इमरान हाशमी विलेन के रूप में लोगों को एंटरटेन करेंगे।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: 'टाइगर' और जोया के लिए खतरनाक हैं 'आतिश' के इरादे, मेकर्स ने शेयर किया इमरान हाशमी का जबरदस्त लुक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.