Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 के बाद सलमान खान शुरू करेंगे अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल की शूटिंग? पूरी हुई स्क्रिप्ट

Salman Khan Upcoming Films बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने अप्रैल के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म के बाद वह टाइगर 3 में नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म की स्क्रिप्ट भी पूरी हो चुकी है। साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म पर बातचीत की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 14 Jul 2023 12:11 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Kick 2 Script Completed Sajid Nadiadwala Talk About Tiger 3 Actor Film Release Date and Shoot Start/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Upcoming Films: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हो या फ्लॉप, उनके फैंस उन्हें फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए हमेशा बेसब्र रहते हैं। उनकी लास्ट रिलीज फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' ने बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कमाई की थी।

फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल के साथ मल्टीस्टार कास्ट थी। अब इस फिल्म के बाद भाईजान सलमान खान, कटरीना कैफ के साथ जल्द ही 'टाइगर- 3' में दमदार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे, लेकिन इस बीच अब हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 के सीक्वल की शूटिंग कब शुरू होगी, इसके बारे में जानकारी दी।

किक 2 की पूरी हुई स्क्रिप्ट- साजिद नडियाडवाला

सत्यप्रेम की कथा के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने पिंकविला से खास बातचीत करते हुए सलमान खान की मोस्ट सफल फिल्म 'किक-2' पर अपडेट शेयर की। उन्होंने बताया कि किक उनकी पसंदीदा IP है। जब भी वह इस फिल्म के सीक्वल पर बात करते है, तो इंडस्ट्री के साथ-साथ ऑडियंस का भी उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। साजिद नाडियाडवाला ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा,

मैं अब आप लोगों से ये वादा करता हूं कि किक का विस्तार होगा। इसकी कहानी कागजों पर लिखी जा चुकी है, फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है, लेकिन अभी हमें इसके लिए टाइम चाहिए। हमें ये एक बड़े स्केल पर बनानी है और इस फिल्म की रिलीज के लिए एक अच्छा समय होना चाहिए।

सलमान खान ने सुन ली है पूरी स्क्रिप्ट- साजिद नाडियाडवाला

साजिद नाडियाडवाला ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा

किक बनाने के लिए हमें एक सिनेमा को पहले जैसा बनाना होगा। जैसे ही सब चीजें नॉर्मल हो जाएंगी, वैसे ही किक 2 की शूटिंग शुरू हो जाएगी। सलमान खान ने भी फिल्म की स्क्रिप्ट सुन ली है। अब मैं फिर से ऑडियंस में पहले जैसे एक्साइटमेंट रहती थी, उसके वापस आने का इंतजार कर रहा हूं, उसी के हिसाब से हम किक 2 की प्लानिंग शुरू करेंगे।

आपको बता दें कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किक 2' को लेकर एक लंबे समय से चर्चा है। साल 2014 में सलमान खान की इस फिल्म ने 402 करोड़ का लाइफटाइम बिजनेस किया था।

फिल्म में सलमान खान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन और रणदीप हुड्डा पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे। जैकलीन फर्नांडिज ने 'किक' में सलमान खान की लव इंटरेस्ट निभाया था।