Move to Jagran APP

अब सिंगल नहीं रहे भाईजान! वायरल वीडियो में दोस्त को किस करते नजर आए Salman Khan

हिमेश रेशमिया बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। उन्होंने कई गानों को अपनी आवाज दी है। उन्होंने पार्टी सॉन्ग्स से लेकर सैड सॉन्ग तक हर जॉनर के गाने गाए हैं। यूलिया वंतूर ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसमें सलमान के पूरे परिवार को देखा गया। हिमेश भी इस पार्टी में शामिल हुए थे जहां से उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 26 Jul 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
हिमेश रेशमिया को किस करते नजर आए सलमान

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सलमान खान और सिंगर हिमेश रेशमिया कितने अच्छे दोस्त हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है। दोनों ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान में साथ काम किया था और तभी से इनकी दोस्ती ऐसे ही चली आ रही है। अभी कुछ समय पहले म्यूजिक कंपोजर साजिद खान ने सिंगर यूलिया वंतूर के बर्थडे से कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं।

वायरल हुइ सलमान खान की ये तस्वीर

अब हिमेश रेशमिया ने इस पार्टी का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। नाम तेरा तेरा से पॉपुलर हुए सिंगर ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शएयर किया है। इनमें से कुछ तस्वीरों में यूलिया और हिमेश की पत्नी भी नजर आईं। हालांकि इन सबके बीच एक चीज जिसने हम सभी का ध्यान खींचा वो थे सलमान खान। हिमेश ने सबसे पहली तस्वीर जो पोस्ट की है उसमें सलमान खान सिंगर के गाल पर किस करते नजर आए।

यह भी पढ़ें: Himesh Reshammiya Birthday: पिता की वजह से हिमेश रेशमिया को बदलना पड़ा था फैसला, नहीं बनना चाहते थे सिंगर

हिमेश ने यूलिया को किया विश

इसी के साथ ही उन्होंने यूलिया को बर्थडे विश करते हुए लिखा, "सलमान भाई और परिवार और दोस्तों के साथ ऐतिहासिक यादगार प्यारी शाम, मीका सिंह, वाजिद, शेखर रावजियानी, पलक मुच्छल और बर्थडे गर्ल यूलिया वंतूर को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं हमेशा, चियर्स।" इस तस्वीर में सलमान खान हिमेश को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही तस्वीरें सामने आईं वो तेजी से वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)

बता दें कि जब हिमेश रेशमिया का करियर लगभग खत्म होने की कगार पर था उस समय सलमान खान ने उन्हें दोबारा से काम दिया था। सल्लू भाई ने उन्हें अपनी फिल्म बॉडीगार्ड में काम दिया था जिसके बाद सिंगर खुद को दोबारा से इंडस्ट्री में खड़ा कर पाए। बता दें कि सलमान खान ने पहली बार हिमेश को साल 1998 में काम दिया था। सोहेल खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में हिमेश ने ओढ़ ली चुनरिया और तुम पर हम हैं अटके यारा गाया था जोकि जबरदस्त हिट थे।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने Iulia Vantur का 44 वां बर्थडे बनाया खास, वायरल हुई तस्वीर