Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Bull: सलमान खान ने 'द बुल' के लिए शुरू की तैयारी, वायरल हुई भाईजान के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें?

सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं इनमें एक्टर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन फैंस का ध्यान खींच रहा है। सलमान खान से मिलने उनके कुछ फैंस हाल ही में एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। एक्टर ने भी फैंस को निराश नहीं किया और उनके साथ फोटो क्लिक करवाई। सलमान खान के साथ- साथ उनके पिता सलीम खान ने भी फैंस के साथ पोज किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 06 Feb 2024 11:02 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने 'द बुल' के लिए शुरू की तैयारी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस के सीजन 17 की शूटिंग खत्म की और अब अपनी फिल्मों के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा सलमान खान की 'द बुल' बटोर रही है।  

सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं, इनमें एक्टर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन फैंस का ध्यान खींच रहा है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के नाम पर कास्टिंग का फर्जीवाड़ा, एक्टर के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया बयान, लीगल एक्शन की चेतावनी

सलमान से मिलने पहुंचे फैंस

सलमान खान से मिलने उनके कुछ फैंस हाल ही में एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। एक्टर ने भी फैंस को निराश नहीं किया और उनके साथ फोटो क्लिक करवाई। सलमान खान के साथ- साथ उनके पिता सलीम खान ने भी फैंस के साथ पोज किया।

सलमान का डिफरेंट लुक

सलमान खान इस दौरान घर वाले कूल और कम्फी लुक में नजर आए। सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों में फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान एक्टर की बॉडी ने खींचा। सलमान खान के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये एक्टर का द बुल में लुक होने वाला है, क्योंकि जल्द ही फिल्म  पर काम करने वाले हैं।

Bhai looking Dashing & Fit @BeingSalmanKhan | #TheBull pic.twitter.com/0J0FXqc12H— FIGHTя (@SalmanzFighter_) February 4, 2024

भाईजान की आने वाली फिल्में

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो द बुल के अलावा एक्टर के खाते में कई और प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें टाइगर वर्सेस पठान, किक 2 और दबंग 4 का नाम शामिल है। आखिरी बार सलमान खान फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे, जो एक मल्टीस्टारर फिल्म थी।

यह भी पढ़ें- 'ये किसी की सुनता ही नहीं अगर सुना होता तो...' Salman Khan ने Arbaaz Khan की दूसरी शादी पर किया ऐसा कमेंट

सलमान खान की आखिरी फिल्म

किसी का भाई किसी की जान के साथ शहनाज गिल, जस्सी गिल और राघव जुयाल ने डेब्यू किया था। किसी का भाई किसी की जान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ओर नजर डालें, तो फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की थी। गिरते- पड़ते फिल्म ने किसी तरह 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी।