Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan भतीजे अरहान और निर्वान को लेकर बनाएंगे ये फिल्म? अरबाज खान ने बताया क्या है सच

बॉलीवुड के टाइगर Salman Khan अब तक इंडस्ट्री में कई नए चेहरों को लॉन्च कर चुके हैं। कटरीना कैफ से लेकर सोनाक्षी सिन्हा जैसे आज कई बड़ी एक्ट्रेसेज के करियर को उन्होंने ही पंख दिए हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि सलमान खान भतीजों अरहान और निर्वान को लॉन्च करने वाले हैं जिस पर अब अरबाज खान ने चुप्पी तोड़ी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 18 Mar 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan भतीजे अरहान और निर्वान को लेकर बनाएंगे ये फिल्म / photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के वो अभिनेता हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई नए चेहरे लॉन्च किये हैं। सोनाक्षी सिन्हा से लेकर डेजी शाह और जरीन खान तक कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनके सपनों को सलमान खान ने पंख दिए हैं।

हमेशा से बॉलीवुड के टाइगर ने नए टैलेंट को आगे बढ़ने में मदद की है। कई नए चेहरों को लॉन्च करने वाले सलमान खान ने बीते साल अलविरा अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह को फिल्म 'फर्रे' से लॉन्च किया था। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो वह अपने दो और सदस्यों को इंडस्ट्री में जल्द ही लॉन्च कर सकते हैं।

अरहान-निर्वान को लॉन्च करेंगे सलमान खान?

पिछले काफी समय से ये खबर सामने आ रही थी कि सलमान खान अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के करियर को उड़ान देने के बाद अब अपने भतीजे अरहान खान और निर्वान खान को जल्द ही अपनी फिल्म से लॉन्च करेंगे। ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान अरहान-निर्वान को लेकर जो फिल्म बनाएंगे वो दो भाइयों की कहानी होगी, जो लोगों को लंबे समय से देखने को नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: 'Dabangg 4' में 'चुलबुल पांडे' को देखने के लिए हो जाइये तैयार, अरबाज खान ने पक्की की खबर, जानें कब रिलीज होगी मूवी

अब हाल ही में बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने हाल ही में अरहान के डेब्यू कर बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने ये भी बताया कि लॉन्चिंग की बात महज एक रूमर्ड है, जिसके बारे में सलमान को भी कोई जानकारी नहीं है।

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहते हैं अरहान खान

हालांकि, अरबाज खान ने ये कन्फर्म किया कि उनके और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बेटे अरहान खान फिल्मों की तरफ रुझान है। एक्टर ने कहा,

"जिस तरह से वो तैयारी कर रहा है, उससे ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने करियर को कहां ले जाना चाहता है"।

अरबाज ने बताया कि उनका बेटा फिल्म स्कूल जाता है और साथ ही कुछ और चीजें भी वह कर रहा है। उन्होंने बताया कि अरहान बहुत ही हार्ड वर्किंग और अपने काम के प्रति सीरियस है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अरहान खान (Arhaan Khan) और निर्वान की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें वह अरबाज और सलमान खान के 'हेलो ब्रदर' के सीन को रिक्रिएट करते हुए दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने गलती सुधारते हुए Kiran Rao को दिया ये बड़ा ऑफर, क्या आमिर की एक्स वाइफ करेंगी स्वीकार