Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kick 2: सलमान खान की 'किक 2' से आसिम रियाज करने जा रहे हैं डेब्यू? साजिद नाडियाडवाला ने बताया सच

आपको बता दें किक 2 सलमान खान की साल 2014 में रिलीज हुई एक्शन फिल्म किक का सीक्वल है। किक 2 फिल्म में सलमान एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिज के साथ काम करते दिखाई देंगे। फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 27 Apr 2023 12:54 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : salman khan Asim Riaz Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में हैं। भाईजान की ये फिल्म ईद के मौके पर सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर रही है।

सलमान की इस फिल्म से कई कलाकारों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं, हाल ही में एक और एक्टर को लेकर दावा किया जा रहा था कि सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘किक 2' से डेब्यू करने जा रहे हैं। ये कोई और नहीं, बल्कि ‘बिग बॉस‘ फेम आसिम रियाज है। वहीं, अब निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने ट्वीट कर आसिम के फिल्म में काम करने को लेकर पूरी सच्चाई बताई है।

साजिद नाडियाडवाला ने बताया सच

आसिम रियाज के फिल्म ‘किक 2' से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर निर्माता साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस, नाडियाडवाला ग्रैंडसन की तरफ से ट्विटर पर इस पूरे मामले की सच्चाई बताई गई है। सोशल मीडिया पर आलिम को लेकर चल रही खबरों का खंडन भी किया है।

इस ट्वीट में लिखा था, ‘हम 'किक 2' के लिए अपनी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और यह खबर सच नहीं है! हम सभी मीडिया हाउस से अनुरोध करते हैं कि कृपया किसी भी तरह की खबर छापने से पहले हमारे साथ उनको स्पष्ट कर लें।' इस खबर से ये बात साफ हो गई है कि आसिम सलमान खान की आगामी फिल्म ‘किक 2' का हिस्सा नहीं हैं।

आसिम के इस पोस्ट के बाद उड़ी थी अफवाह

बता दें कि हाल ही में आसिम रियाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी। इस स्टोरी पर उन्होंने खुद की सेल्फी को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘नई शुरुआत।' बस फिर क्या था। इसी के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। ऐसे में कई ने फैंस कयास लगाना शुरू किया के वह सलमान की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं।