Move to Jagran APP

'सलमान किससे जाकर माफी मांगे', Lawrence Bishnoi गैंग की धमकियों पर पिता Salim Khan ने पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

बॉलीवुड के सिकंदर सलमान खान (Salman Khan) को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। बीते दिन ही ट्रैफिक पुलिस ने ये जानकारी शेयर की थी कि सलमान खान का नाम लेते हुए उन्होंने पांच करोड़ रुपए की डिमांड की थी और धमकी दी थी। अब लॉरेंस की गैंग की तरफ से मिल रही धमकियों पर पिता सलीम खान ने चुप्पी तोड़ी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 19 Oct 2024 11:58 AM (IST)
Hero Image
सलीम खान ने सलमान खान को मिली धमकियों पर दी प्रतिक्रिया/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) को एक लंबे समय से जान से मारने की धमकी मिल रही है। काला हिरण शिकार मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से उन्हें कई बार अलग-अलग समय पर धमकियां दी जा चुकी है। सलीम खान जब अपनी मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, तो उन्हें एक धमकी भरी चिट्ठी मिली थी, जिसकी शिकायत उन्होंने मुंबई पुलिस में की थी।

इसके बाद 14 अप्रैल को बाइक पर सवार दो लोगों ने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोली चला दी थी। इस घटना के बाद सलमान खान के घर पर पुलिस ने पहरा और भी ज्यादा कड़ा कर दिया था।

हाल ही में बाबा सिद्दीकी को मारने की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान पिता सलीम खान ने चुप्पी तोड़ते हुए अब कुछ सवाल भी खड़े कर दिए हैं।

आपने कितने जानवरों की जान बचाई है- सलीम खान

सलीम खान ने हाल ही में न्यूज चैनल एबीपी को दिए गए इंटरव्यू में बेटे सलमान खान को लगातार मिल रही धमकियों पर आखिरकार रिएक्ट किया है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए सवाल पूछे।

सलीम खान ने आगे ये भी बताया कि सलमान खान ने उन्हें ये बताया था कि जब ये सब हुआ, तो उस वक्त वह (Salman Khan) उस जगह मौजूद ही नहीं थे। सलीम खान ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा, "मेरे बेटे को जानवर मारने का कोई शौक नहीं है। वह तो जानवरों से प्यार करता है"।

यह भी पढ़ें: सचिन-सीमा पर फिल्म बनाने वाला प्रोडक्शन हाउस ला रहा Lawrence Bishnoi पर वेब सीरीज, कौन होगा लीड एक्टर?

सलमान खान फैन क्लब- Instagram 

माफी मांगने का मतलब है मैंने मारा है

सलीम खान ने अपने बेटे के बचाव में बात करते हुए आगे कहा,

"माफी मांगना ये स्वीकार करना है कि मैंने मारा है, लेकिन सलमान ने किसी भी जानवर को नहीं मारा। हमने तो आज तक एक कॉकरोच को भी नहीं मारा है"।

बीते दिन ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान को एक और बड़ी धमकी मिली थी। ट्रैफिक पुलिस को एक मैसेज आया था कि अगर सलमान खान उन्हें पांच करोड़ रुपए दे दिए तो, वह इस मामले को वही रफा-दफा कर देंगे। मैसेज में ये भी लिखा था कि अगर बात नहीं मानी गई तो वह दबंग खान का बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल करेंगे। आपको बता दें कि सलमान खान ने अपनी फिल्म और बिग बॉस 18 दोनों की शूटिंग वापस से शुरू टाइट सिक्योरिटी के बीच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: Salman Khan को मारने के लिए Lawrence से सुपारी लेने वाला सुक्खा 4 दिन की हिरासत में, कर रहा था फार्महाउस की रेकी