Move to Jagran APP

करण जौहर की The Bull में दिलचस्प Salman Khan का किरदार, शाह रुख खान की राह पर निकले भाईजान?

Salman Khan The Bull सलमान खान का नाम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द बुल को लेकर चर्चा में हैं। निर्माता करण जौहर के साथ सलमान आने वाले समय में नजर आने वाले हैं। इस मूवी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस बीच द बुल को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया रहा है जो फिल्म में एक्टर के किरदार से जुड़ा हुआ है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 04 Jan 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
द बुल में दिखेगा सलमान खान का दम (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan In Karan Johar The Bull: 'टाइगर 3' के बाद से हर कोई सलमान खान की आने वाली फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। खबर है कि आने वाले समय में सलमान निर्माता करण जौहर की मूवी में अपना दम दिखाते हुए नजर आएंगे।

सलमान खान की इस अगली फिल्म का नाम 'द बुल' बताया जा रहा है। इस बीच द बुल को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, जिसमें फिल्म में सलमान के किरदार से जुड़ी बड़ी जानकारी दी गई है।

'द बुल' में शाह रुख की तरह दिखेगा सलमान खान का किरदार

बीते साल आई बॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म 'जवान' में शाह रुख खान ने आर्मी ऑफिसर का किरदार अदा कर के फैंस का दिल जीता। अब शाह रुख की राह पर सलमान खान भी चलते हुए नजर आ सकते हैं। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार करण जौहर की 'द बुल' में सलमान एक पैरामिलिट्री ऑफिसर का रोल निभा सकते हैं।

डायरेक्टर विष्णु वर्धन की इस फिल्म की कहानी साल 1988 में भारतीय सेना के ऑपरेशन कैक्टस से प्रेरित हो सकती है। इस ऑपरेशन को मालद्वीप को बचाने के लिए चलाया गया था। ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि करण जौहर की 'द बुल' में सलमान खान का किरदार बेहद खास और दिलचस्प हो सकता है।

इस मूवी को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी हाई हो रखी है। खबर ये भी आई है कि इस फिल्म में सलमान के साथ समांथा रुथ प्रभू नजर आ सकती हैं।

सलमान कर रहे हैं कड़ी मेहनत

'द बुल' में सलमान खान अपनी दमदार फिटनेस की वजह से एक बार फिर से सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ सकते हैं। इस मूवी के लिए सलमान इस समय जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

अपने किरदार में फिट बैठने के लिए भाईजान करीब 3.5 घंटे जिम में लगातार वर्कआउट कर रहे हैं, ताकि द बुल में उनकी भूमिका और भी खास नजर आए। इसके लिए सलमान खान की डाइट में भी फेरबदल भी किया गया है।

ये भी पढ़ें- The Bull: तृषा कृष्णन के हाथ से फिसली Salman Khan की फिल्म 'द बुल', इस बोल्ड तेलुगु एक्ट्रेस ने मारी बाजी?