Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan-Aamir Khan: सलमान खान ने आमिर खान को दी अपनी सबसे कीमती चीज? यह फोटो देख हैरान हुए फैंस

सलमान खान को लेकर यह बात इंडस्ट्री में चर्चित है कि वह जिससे दोस्ती करते हैं दिल से करते हैं। वह अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। हाल ही में इस सुपरस्टार की एक खबर सामने आई जिससे फैंस हैरान और खुश दोनों हुए।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 23 Apr 2023 01:14 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Aamir Khan and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार सलमान खान हमेशा अपने हाथ में एक ब्रेसलेट पहनते हैं, जिसे कभी उनके हाथ से निकला नहीं देखा गया। सलमान इस ब्रेसलेट को अपना लकी चार्म मानते हैं, और यही वजह है कि चाहे फिल्म हो या पार्टी, सलमान को इसे कभी उतरते हुए नहीं देखा गया है। लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान का यह लकी चार्म किसी और के हाथ में नजर आ रहा है।

सलमान का लकी चार्म है यह ब्रेसलेट

सलमान खान हमेशा अपने हाथ में नीले स्टोन वाला ब्रेसलेट पहनते हैं, जो एक तरह से उनकी पहचान माना जाता रहा है। एक्टर हर वक्त इसे अपने हाथ में पहने रहते हैं। लेकिन ईद के मौके पर सलमान के हाथ में यह ब्लू ब्रेसलेट नहीं दिखा, बल्कि यह किसी और अभिनेता के हाथों में दिखा।

सलमान के हाथ में नहीं दिखा उनका लकी चार्म

हाल ही में आमिर खान की साथ में एक फोटो सामने आई, जिसमें उनके हाथ में सलमान के नीले रंग का ब्रेसलेट देखा गया। कहा जाता है कि सलमान को यह ब्रेसलेट अपनी जान से भी ज्यादा प्यारा है। यह वह ब्रेसलेट है, जिसे उनके पिता सलीम खान ने करियर के शुरुआत में दिया था।

सलमान इसे अपना लकी चार्म मानते हैं। इस बार जब सलमान ईद के मौके पर गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में आए, तो उनके हाथ में यह ब्रेसलेट नहीं था। इसके बाद अर्पिता शर्मा की पार्टी में आमिर खान के हाथ में यही ब्रेसलेट देखा गया।

इसे कहते हैं 'प्योर ब्रदरहुड'

आमिर के हाथ में सलमान खान का लकी चार्म देख कई यूजर्स ने इनकी दोस्ती की तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट किया, ''आमिर खान ने सलमान खान का ब्रेसलेट पहना है। सलमान ने अपना कीमती ब्रेसलेट आमिर खान को गिफ्ट में दिया। इसे कहते हैं प्योर ब्रदरहुड।''

वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''सलमान भाई का ब्रेसलेट कल से आमिर भाई ने पहना हुआ है, भाई के हाथ में आज जब बालकनी में आए तब भी था। मुझे यह पसंद है कि आमिर ब्रांड और दिखावे की परवाह नहीं करते। मैं इसके लिए उनका सम्मान करता हूं।''

लोगों ने ली चुटकी

ईद से एक दिन पहले सलमान ने आमिर के साथ एक फोटो भी शेयर की। इस फोटो को कुछ फैंस ने 'अंदाज अपना-अपना' का रीयूनियन जैसा बताया, तो कुछ ने चुटकी लेते हुए कहा कि सलमान ने आमिर के साथ फोटो शेयर की ताकि वह सबको याद दिला सकें कि, चार साल में 10 करोड़ की ओपनिंग देने वाले वह अकेले अभिनेता नहीं हैं।

सलमान-आमिर अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सलमान खान की हाल ही में 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई है। इस फिल्म के अलावा उनकी झोली में 'टाइगर 3' शामिल है। वहीं, आमिर खान के जूनियर एनटीआर की फिल्म 'एनटीआर 31'  में होने की चर्चा है।