Move to Jagran APP

IIFA Awards 2023 में लुंगी पहनकर खूब नाचे सलमान खान, 'इक पल का जीना' पर विक्की-ऋतिक के डांस ने भी लूटी वाहवाही

IIFA Awards 2023 अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स का जश्न काफी धमाकेदार रहा। इस अवॉर्ड नाइट में म्यूजिक और डांस से भरा धमाकेदार एंटरटेनमेंट देखने को मिला जिसमें से सलमान खान और ऋतिक रोशन के डांस ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 28 May 2023 11:20 AM (IST)
Hero Image
Still Image of Salman Khan and Hrithik Roshan from IIFA 2023

नई दिल्ली, जेएनएन। शनिवार की रात अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) के नाम रह, जहां बॉलीवुड सितारों ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देकर लाइमलाइट लूट ली। आईफा अवॉर्ड शो के कई वीडियो और फोटो सामने आए हैं, जिनमें सितारों की मस्ती और एनर्जेटिक परफॉर्मेंस की झलक देखने को मिल जाएगी।

आईफा अवॉर्ड शो में सलमान खान और ऋतिक रोशन ने भी शिरकत की थी, और दोनों टैलेटेंड एक्टर्स ने अपनी-अपनी डांस परफॉर्मेंस से समां बांध दिया।

आईफा में सलमान खान का जलवा

अबू धाबी में सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। टेलीविजन हो या सिल्वर स्क्रीन या फिर लाइव परफॉर्मेंस, सलमान खान को देखना उनके फैंस पसंद करते हैं। आईफा अवॉर्ड्स से सलमान के कई वीडियो और फोटो सामने आए हैं, जिसमे से एक परफॉर्मेंस में ये सुपरस्टार लुंगी पहने डांस करते देखे जा सकते हैं।

— R gulati (@ritesh272727) May 27, 2023

'दबंग' एक्टर ने 'किसी का भाई किसी की जान' के सॉन्ग पर आईफा के स्टेज पर लुंगी डांस परफॉर्मेंस दी। जैसे ही सलमान स्टेज पर आए, पूरा माहौल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। सलमान के नाम पर बार-बार हूटिंग की गई। उन्होंने 'उठा कर लुंगी' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस किया। उन्होंने फेमस क्विक स्टाइल के साथ भी डांस किया। 

वायरल हुआ ऋतिक रोशन का डांस

ऋतिक रोशन अगर किसी अवॉर्ड फंक्शन में हों, और वहां डांस की बात न की जाए, ये तो हो नहीं सकता। आईफा अवॉर्ड्स ऋतिक की परफॉर्मेंस के बिना अधूरा होता। बता दें कि ऋतिक को बेस्ट अभिनेता के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान जब ऋतिक अवॉर्ड लेने स्टेज पर आए, तो विक्की कौशल ने उनसे 'कहो ना प्यार है' के आइकॉनिक हुकस्टेप पर परफॉर्मेंस देने की रिक्वेस्ट की।

View this post on Instagram

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

विक्की ने कहा कि यह उनका ड्रीम था कि वह ऋतिक को अपने सामने 'ऐ मेरे दिल तू गाए जा' का हुकस्टेप करते देखें। 'विक्रम वेधा' एक्टर ने उनकी बात का मान रखते हुए उन्हें 'ऐ मेरे दिल तू गाए जा' का हुकस्टेप किया। साथ ही विक्की को भी यह हुकस्टेप सिखाया। आईफा के मंच पर किए गए यह दो डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं।