Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan और माधुरी दीक्षित की Hum Aapke Hain Koun होगी री-रिलीज, कब और कहां देख सकेंगे फिल्म?

हम आपके हैं कौन ने हाल ही में रिलीज के 30 साल पूरे किए। ऐसे में फिल्म और इसके गाने दीदी तेरा देवर दीवाना पहला पहला प्यार है और मौसम का जादू ने एक बार फिर फैंस के बीच चर्चा बटोरी। इससे एक बात साबित हो गई कि सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर इस फिल्म का जादू आज भी बरकरार है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 07 Aug 2024 04:45 PM (IST)
Hero Image
फिर रिलीज होगी 'हम आपके हैं कौन', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म है। 5 अगस्त 1994 में रिलीज हुई इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों समेटे थे और धमाल मचाया था। वहीं, अब मेकर्स ने 'हम आपके हैं कौन' को री-रिलीज करने की घोषणा की है।

'हम आपके हैं कौन' ने हाल ही में अपनी रिलीज के 30 साल पूरे किए। ऐसे में फैंस के बीच फिल्म ने एक बार फिर चर्चा बटोरी। वहीं, अब 'हम आपके हैं कौन' के थिएटर्स में लौटने की अपडेट आई है।

नई पीढ़ी भी देख सकेगी क्लासिक फिल्म

'हम आपके हैं कौन' एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है, जिसे सूरज बड़जात्या ने निर्देशित किया था। इस फिल्म ने न केवल सलमान और माधुरी की जोड़ी को अमर बना दिया, बल्कि हिंदी सिनेमा में एक नया ट्रेंड भी सेट किया। फिल्म की कहानी और म्यूजिक ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। फिल्म की 30वीं सालगिरह के बाद इसे फिर से रिलीज करने का फैसला लिया गया है, ताकि नई पीढ़ी के दर्शक भी इस क्लासिक फिल्म का आनंद ले सकें।

यह भी पढ़ें- Hum Aapke Hain Koun को 30 साल पूरे, सेट से Salman Khan और माधुरी दीक्षित संग अनुपम खेर ने शेयर कीं यादें

राजश्री प्रोडक्शंस ने किया एलान

बुधवार को 'हम आपके हैं कौन' के प्रोडक्शन हाउस राजश्री फिल्म्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। इसके ही री- रिलीज का एलान करते हुए लिखा, 'हम आपके हैं कौन' के साथ प्यार, दोस्ती और परिवार के जादू को फिर से महसूस करें, क्योंकि ये फिल्म 9 अगस्त से चुनिंदा सिनेपोलिस सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

पुरानी यादें होंगी ताजा

'हम आपके हैं कौन' एक ऐसी फिल्म है जिसने भारतीय सिनेमा में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। फिल्म के 30 सालों के सफर का जश्न मनाने के लिए इसे फिर से रिलीज करने का फैसला न केवल पुराने दर्शकों के लिए एक यादगार अनुभव होगा, बल्कि नई पीढ़ी के दर्शकों के लिए भी एक सुनहरा मौका है इस क्लासिक फिल्म का आनंद लेने का।

यह भी पढ़ें- न कोई खलनायक, न मारपीट, फिर भी इन कारणों से आज तक हिट है 'हम आपके हैं कौन', रिलीज को 30 साल हुए पूरे