Move to Jagran APP

दुबई में संजय दत्त के बेटे से मिलकर Salman Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन, धड़ल्ले से वायरल हो रहा वीडियो

हाल ही में Salman Khan दुबई में एक फाइट देखने के लिए गए थे। इस इवेंट में उनकी मुलाकात अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बेटे शहरान दत्त के साथ हुई। सोशल मीडिया पर सलमान और शहरान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। क्लिप में जिस तरह सलमान ने शहरान के साथ बिहेव किया वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 21 Apr 2024 04:37 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान से मिले संजय दत्त के बेटे शहरान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई फायरिंग को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। फायरिंग इंसिडेंट के बीच अभिनेता दुबई में एक इवेंट में गए थे। हाल ही में, सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बेटे शहरान दत्त (Shahraan Dutt) के साथ नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, सलमान खान घर पर हुई फायरिंग के बावजूद दुबई में कराटे कॉम्बैट इवेंट में शामिल हुए। उन्होंने टाइट सिक्योरिटी के साथ दुबई की ओर उड़ान भरी थी। अब अभिनेता का दुबई से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह संजय दत्त के लाडले के साथ नजर आ रहे हैं। 

सलमान से मिले संजय दत्त के बेटे

सलमान खान के साथ संजय दत्त के बेटे शहरान दत्त ने कराटे इवेंट का लुत्फ उठाया। भाईजान जिगरी यार के बेटे से मिलकर काफी खुश दिखे। यही नहीं, अभिनेता ने उनके बेटे की मुलाकात एक फाइटर से भी करवाई। भाईजान का संजय दत्त के बेटे संग एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) भी एक्टर के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐡𝐚𝐡𝐳𝐚𝐢𝐛 “𝐊𝐈𝐍𝐆” 𝐑𝐢𝐧𝐝 (@shahzaibrindofficial)

सलमान खान ने शहरान के लिए मजे

क्लिप में देखा जा सकता है कि सलमान खान, संजय दत्त के बेटे की मुलाकात एक फाइटर से करवाते हैं और फिर उसका इंट्रोडक्शन करवाते हुए कहते हैं, "यह संजय दत्त का बेटा है।" इसके बाद वह फाइटर से मिलकर शहरान के साथ मस्ती करते हैं, जो उनकी स्माइल से साफ झलक रहा है। शहरान पापा के दोस्त सलमान के साथ बहुत कंफर्टेबल नजर आए।

सलमान-शहरान का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सलमान खान और शहरान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग संजय दत्त के बेटे पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और हैरानगी जता रहे हैं कि वह कितनी जल्दी बड़ा हो गया है। बता दें कि संजय और मान्यता दत्त के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम शहरान और बेटी का नाम इकरा है। दोनों अपनी मां के साथ दुबई में रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan की छत्रछाया से निकलना चाहते हैं आयुष शर्मा, वजह जानकर कहीं भाईजान हो न जाए नाराज?