Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तो ये हैं Salman Khan की 'मिस्ट्री गर्ल', चेहरा रिवील कर भाईजान ने कहा- 'जीन में ही प्यार और केयर है'

Salman Khan Mystery Girl हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर की थी। फैंस ये जानने के लिए बेताब थे कि आखिर सलमान के साथ मौजूद वह लड़की कौन है। खैर अब सलमान ने मिस्ट्री गर्ल का चेहरा रिवील कर दिया है। आइए आपको दिखाते हैं एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 09 Oct 2023 01:11 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने मिस्ट्री गर्ल का चेहरा किया रिवील। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Photo With Mystery Girl: बॉलीवुड के मोस्ट एलिजबल बैचलर सलमान खान (Salman Khan) की शादी फिल्मी गलियारों में सबसे हॉट टॉपिक है। हर कोई भाईजान को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहता है। इस बीच बीते दिन एक्टर ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी, जिसके बाद लोगों को लगने लगा कि दबंग खान को उनकी हमसफर मिल गई है।

सलमान खान ने 8 अक्टूबर 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लड़की के साथ तस्वीर शेयर की थी। फोटो में 'टाइगर' मिस्ट्री गर्ल के साथ साइड हग करते हुए पोज देते नजर आए थे। इस दौरान सलमान का तो चेहरा दिख रहा था, लेकिन मिस्ट्री गर्ल ने बैक साइड से फोटो खिंचवाई थी, जिसके चलते उनका चेहरा नहीं दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: 'मिल गई भाभी', सलमान खान की इस हसीना के साथ रोमांटिक फोटो वायरल, अपने प्यार के लिए कही ये बात

सलमान खान ने मिस्ट्री गर्ल का किया खुलासा

सलमान खान के साथ मिस्ट्री गर्ल की ये फोटो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोग ये जानने के लिए बेताब थे कि आखिर वह कौन हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक मान लिया था कि वह सलमान की गर्लफ्रेंड हैं। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं है।

सलमान खान ने लेटेस्ट तस्वीर शेयर करते हुए खुलासा कर दिया है कि वह मिस्ट्री गर्ल उनकी गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि उनकी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) हैं। सल्लू मियां ने अपनी भांजी के साथ फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में अलिजेह अपने मामू को पीछे से हग करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह सलमान को देखकर स्माइल कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

मामा-भांजी की इन दिल छू लेने वाली तस्वीरों को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, "जीन में है प्यार और केयर। हम वैसे ही हैं, जैसे हम हैं।" बता दें कि सलमान खान के क्लोदिंग ब्रांड 'बींग ह्यूमन' के वुमन कलेक्शन का चेहरा अलिजेह बन गई हैं।

अलिजेह अग्निहोत्री आगामी फिल्म 'फर्रे' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। ये मूवी इसी साल 24 नवंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Farrey New Poster: 'शैतानों की टोली' में सलमान खान की भांजी भी शामिल, 'टाइगर 3' एक्टर ने करवाया इंट्रोड्यूस