Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अंकल Salman Khan के लुक को कॉपी करते दिखे भतीजे निर्वान, यूजर्स बोले- घर में सब भाईजान को...

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का नाम अक्सर लाइमलाइट में बना रहता है। उनकी फैमिली का कोई न कोई सदस्य भी हमेशा सुर्खियां बटोरता है। हाल ही में सलमान के भतीजे निर्वान खान (Salman Khan Nephew) को एक इवेंट के दौरान स्पॉट किया गया है जिसका वीडियो अब सामने आया है। इसमें निर्वान अपने अंकल सलमान के लुक को कॉपी करते दिख रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 25 Jun 2024 09:46 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान स्टाइल में दिखे निर्वान खान (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फैमिली को लेकर अक्सर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहता है। खासतौर पर अपने छोटे भाइयों के बच्चों की वजह से सलमान ज्यादातर सुर्खियां बटोरते हैं। अरबाज खान और सोहेल खान (Shohail Khan) के बेटे अरहान-निर्वान आए दिन स्पॉट होते हैं।  

हाल ही में सलमान के भतीजे निर्वान खान ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding) की शादी में शिरकत की। इस मौके का उनका एक लेटेस्ट वीडियो अब सामने आया है, जिसमें वह अपने ताऊ जी यानी सलमान खान के लुक को कॉपी करते हुए नजर आए हैं। 

सलमान स्टाइल में दिखे भतीजे निर्वान

58 साल के सलमान खान का स्टाइल काफी गजब है। ज्यादातर फैंस उनके लुक को कॉपी करते हुए नजर आते हैं। इस बार सलमान के सगे भतीजे निर्वान खान ने अपने अंकल के स्टाइल को अपनाया है। निर्वान को हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग रिसेप्शन में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह सलमान की तरह पैंट और लेदर जैकेट पहने हुए दिखे हैं। 

ये भी पढ़ें- 58 साल के Salman Khan क्यों हैं अब तक कुंवारे? पिता सलीम खान ने भाईजान की शादी को लेकर खोला बड़ा राज

Photo Credit-Instant Bollywood

इस मौके के वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। निर्वान के इस लुक को देखकर आपको ये पता करने में देर नहीं लगेगी कि उन्होंने अपने ताऊ सलमान खान के स्टाइल को कॉपी किया है। सोशल मीडिया पर निर्वान के इस स्टाइल को देखकर यूजर्स तमाम तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है- सलमान खान के घर में हर कोई उनका स्टाइल कॉपी करता है, बच्चों से लेकर बड़ों तक सब, यहां तक आयुष शर्मा भी भाईजान की तरह दिखने की कोशिश करते हैं।

सलमान खान ने शुरू की सिकंदर की शूटिंग 

सुपरस्टार सलमान खान आने वाले समय में फिल्म सिकंदर (Sikandar Movie) में नजर आने वाले हैं। बीते 18 जून को सलमान ने इस मूवी की शूटिंग को शुरू किया है। निर्देशक ए आर मुर्गदास की इस अपकमिंग फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। 

ये भी पढ़ें- 'गुल्लक' एक्टर से संजय लीला भंसाली ने जब मांगी थी माफी, हम दिल दे चुके सनम से जुड़ा है दिलचस्प किस्सा