Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिलीज हुआ सलमान खान का रोमांटिक गाना You Are Mine, रैप करते नजर आए भांजे अयान अग्निहोत्री

सलमान खान एक बार फिर अपने भतीजे अयान अग्निहोत्री के साथ यू आर माइन नाम से एक म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं। इस गाने में सलमान ने अपनी आवाज दी है और अयान ने इसमें रैप किया है। सलमान ने इसकी अनाउंसमेंट अपने इंस्टाग्राम पर की थी जिसमें उन्होंने भांजे के साथ उसके बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 29 Aug 2024 05:50 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान और अयान अग्निहोत्री का गाना रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सलमान खान और उनके भांजे अयान अग्निहोत्री का नया गाना यू आर माइन (You Are Mine) रिलीज हो चुका है। इस गाने को सलमान ने अपनी आवाज दी है जबकि अयान यानी अग्नि इसमें रैप करते नजर आएंगे। गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है।

पनवेल फॉर्म हाउस में हुई शूटिंग

सलमान की आवाज गाने को रोमांटिक मोड़ देती नजर आ रही है जबकि अग्नि के रैप से इसमें और स्पाइस जोड़ने की कोशिश की गई है। हैदर खान द्वारा निर्देशित इस गाने के बोल सलमान खान और संजीव चतुर्वेदी ने मिलकर लिखे हैं। इस पूरे गाने की शूटिंग सलमान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर हुई है। यह करीब 150 एकड़ में फैला हुआ है और इसकी कीमत 80 करोड़ रुपये से ऊपर है। ये फार्म हाउस सलमान खान की बहन अर्पिता के नाम पर है।

यह भी पढ़ें: 'फ्लॉप प्रूफ स्टार', Salman Khan और प्रभास को लेकर 'आदिपुरुष' डायरेक्टर के दो टूक बोल

सलमान ने शेयर की थी अयान के बचपन की फोटो

वहीं इससे पहले सलमान ने गाने की रिलीज की जानकारी देने के लिए अपने साथ अयान के एक बचपन का फोटो शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन मे लिखा - “लगता है जैसे कल की बात है.. यू आर माइन.. गाना आज शाम 5 बजे रिलीज होगा.. स्टे ट्यून!

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

पहले भी आ चुका है अयान का गाना

बता दें कि अयान सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री के बेटे हैं। अयान की बहन अलीजेह ने पिछले साल फिल्म फर्रे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं अब म्यूजिक वीडियो के जरिए अयान का भी डेब्यू हो चुका है। कुछ टाइम पहले अयान का पार्टी फीवर नाम से एक म्यूजिक वीडियो आया था। इस सॉन्ग में पायल देव के साथ अयान की आवाज भी सुनने को मिली थी।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत जानकर भाईजान भी हो जाएंगे शॉक्ड, देखें तस्वीर