Move to Jagran APP

लॉरेंस का Salman Khan के लिए ऑफर, 5 करोड़ दो हम भूल जाएंगे पुरानी दुश्मनी

बीते शनिवार (12 अक्टूबर) को राजनेता और सलमान खान (Salman Khan) के दोस्त बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके मर्डर से फिल्म जगत में मातम पसर गया है। खासतौर पर सलमान और उनके परिवार को काफी दुख पहुंचा है। इसके बाद से सलमान खान लगातार लॉरेंस के निशाने पर हैं। उन्हें धमकियां दी जा रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 18 Oct 2024 08:56 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान लगातार बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। एक्टर को लगातार धमकियां मिल रही हैं। अब मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकीभरा मैसेज आया है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। भेजने वाले ने स्पष्ट संदेश दिया कि हमारे संदेश को हल्के में न लिया जाए। कहा कि यदि सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई के साथ दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये की रकम देना होगी।

अगर ये रकम नहीं दी तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर कर दी जाएगी। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस तेजी से जांच में जुट गई है।

परिवार को सता रही सलमान खान की चिंता

उधर, सलमान खान का परिवार लगातार मिल रही धमकियों और बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद से लगातार चिंता में है। सि​द्दीकी की मौत के बाद सलमान के परिवार ने किसी विजिटर को अपने यहां आने से भी मना कर दिया है। परिवार सलमान की सुरक्षा को लेकर भी चिंतित है। हालांकि सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें अब Y+ सिक्योरिटी दी गई है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद क्या बोले अरबाज?

वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से पहली बार सलमान के भाई अरबाज ने मीडिया से इस बारे में बातचीत की थी। अरबाज ने कहा-'बाबा सिद्दीकी हमारी फैमिली के काफी करीब थे। उनकी मौत से हम सब लोग काफी परेशान हैं, लेकिन हम रिकवरी की कोशिश कर रहे हैं। ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण रहा है, उनकी इफ्तार पार्टी के बिना इस बार ईद अधूरी रहेगी। उनके साथ ईद के मौके पर पूरी इंडस्ट्री जमा होती थी, तो उनके जाने का बड़ा अफसोस हो रहा है। इस घटना से हम सब काफी प्रभावित हुए हैं और उनकी फैमिली के लिए दुआ कर रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड से सदमे में Salman Khan की फैमिली, छोटे भाई अरबाज खान ने बताया कैसी है हालत?

कब हुई थी बाबा सिद्दीकी की हत्या?

बता दें कि बीते 12 अक्टूबर को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों ने बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी थी। सिद्दीकी अपने बेटे के ऑफिस के बाहर थे जब शूटर वहीं बाहर पटाखे जला रहे थे। पटाखों की तेज आवाज का फायदा उठाते हुए उन पर गोलियां बरसाई गईं। घटना करीब रात साढ़े नौ बजे की है। बाबा को फौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

बाबा सिद्दीकी अपनी सोशलाइट इमेज और भव्य इफ्तार पार्टियों के लिए जाने जाते थे। वो कथित तौर पर कई बॉलीवुड स्टार्स के करीबी थे। 

उनकी पार्टियों में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आते थे। बाबा को सलमान खान का काफी अच्छा दोस्त माना जाता है। उन्हीं ने शाह रुख खान और सलमान की दूरियां मिटाकर दोबारा से उनकी दोस्ती करवाई थी।

यह भी पढ़ें: सलमान के पीछे लॉरेंस! वायरल वीडियो में बिश्नोई समाज की तारीफ करते नजर आए Vivek Oberoi