Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan ने बताया कब रिलीज होगा भांजी Alizeh Agnihotri की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' का ट्रेलर, शेयर किया पोस्टर

सलमान खान (Salman Khan) की प्रोडक्शन कंपनी में बनी फिल्म फर्रे से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। ऐसे में खुद सलमान खान उन्हें प्रमोट कर रहे हैं। अलीजेह (Alizeh Agnihotri) के मामूजान ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर फर्रे का नया पोस्टर रिलीज किया है और कैप्शन में लिखा है फर्रे का ट्रेलर कल आ रहा है और नतीजे 24 नवंबर को आएंगे। इस पोस्टर में अलीजेह समेत फिल्म के तीन और कलाकारों की झलक देखी जा सकती है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 31 Oct 2023 12:28 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान और अलीजेह अग्निहोत्री (Photo X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Farrey Trailer Out Tomorrow: सलमान खान (Salman Khan) की तरह अब उनकी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri)  इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म  'फर्रे'  (Farrey) से अलीजेह अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है।

हाल ही फिल्म इस मूवी का टीजर रिलीज हुआ था। वहीं अब टीजर और फिल्म की रिलीज डेट का एलान हुआ है। सलमान खान ने खुद भांजी अलीजेह की फिल्म के ट्रेलर और रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है।

यह भी पढ़ें-  Farrey New Poster: 'शैतानों की टोली' में सलमान खान की भांजी भी शामिल, 'टाइगर 3' एक्टर ने करवाया इंट्रोड्यूस

कल रिलीज होगा फिल्म 'फर्रे' ट्रेलर

अलीजेह मामा सलमान खान (Salman Khan) की प्रोडक्शन कंपनी में बनी फिल्म 'फर्रे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। ऐसे में खुद सलमान खान उन्हें प्रमोट कर रहे हैं। अलीजेह (Alizeh Agnihotri) के मामूजान ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर 'फर्रे'  का नया पोस्टर रिलीज किया है और कैप्शन में लिखा है, फर्रे का ट्रेलर कल आ रहा है और नतीजे 24 नवंबर को आएंगे। इस पोस्टर में अलीजेह समेत फिल्म के तीन और कलाकारों की झलक देखी जा सकती है।

फर्रे में नजर आएगी ये कास्ट

यह भी पढ़ें- तो ये हैं Salman Khan की 'मिस्ट्री गर्ल', चेहरा रिवील कर भाईजान ने कहा- 'जीन में ही प्यार और केयर है'

'फर्रे'  अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) के अलावा सौमेंद्र पाधी, साहिल मेहता, जेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय, जूही बब्बर सोनी और नवीन येरनेनी जैसे स्टार्स शामिल है। अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है, जो इससे पहले 'जमात्रा' सीरीज के लिए काफी सराहना पा चुके हैं।