Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farrey Teaser: बॉलीवुड में पावं जमाने के लिए तैयार हैं सलमान खान की भांजी अलीजेह, पहली फिल्म का टीजर रिलीज

Farrey Teaser सलमान खान की फैमिली से कई लोग फिल्म लाइन में हैं। उनके भाई अरबाज और सोहेल खान भी ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा हैं। अब सलमान की भांजी अलीजेह भी एक्टिंग लाइन में हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं। कई एक्ट्रेस को लॉन्च करने के लिए फेमस सलमान अपनी भांजी को भी लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। उनकी डेब्यू मूवी फर्रे का टीजर रिलीज हो गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 25 Sep 2023 05:34 PM (IST)
Hero Image
Alizeh Agnihotri Pic from Farrey Film Teaser

नई दिल्ली, जेएनएन। Farrey Teaser: सलमान खान (Salman Khan) पिछले कुछ दिनों से 'टाइगर 3' को लेकर लाइमलाइट में हैं। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच सलमान खान एसकेएफ बैनर के तले बनने वाली फिल्म 'फर्रे' को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह सलमान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की पहली बॉलीवुड मूवी है, जिसे बड़े लेवल पर प्रमोट किया जा रहा है।

जारी हुआ 'फर्रे' का टीजर

अलीजेह, सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी में बनी फिल्म से बॉलीवुड में शुरुआत करेंगी। उनकी परफॉर्मेंस लोगों को कैसी लगेगी, यह तो आने वाले दिनों में ही पता लगेगा। फिलहाल फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

सलमान खान ने एक्स (ट्विटर) पर 'फर्रे' का टीजर जारी किया है। 47 सेकंड के इस टीजर में स्टूडेंट्स की लाइफ को दिखाया गया है। उनके बीच में मस्ती के साथ ही टेंशन भी है। टीजर से साफ है कि यह फिल्म स्टूडेंट्स के नकल करने पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: Ambani Family Ganpati Celebration: शाह रुख खान ने की बप्पा की पूजा, फूल चढ़ाकर लिया आशीर्वाद, वीडियो वायरल

ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अलीजेह एक स्टूडेंस के रोल में एग्जाम में नकल करते देखी जा सकती हैं। अच्छे नंबर्स से पास होने की जद्दोजहद में अलीजेह का किरदार क्या गुल खिलाता है, इसका खुलासा 24 नवंबर को होगा।सोमेंद्र पढ़ी के निर्देशन में बनी 'फर्रे' का सलमान खान प्रोडक्शन हाउस के तले निर्माण हुआ है। फिल्म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Upcoming Films of 2023: 'डंकी' में नहीं लोगों की दिलचस्पी, इस एक्टर की फिल्म देखने का सबसे ज्यादा चस्का