Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सलमान खान ने इस एक्ट्रेस को दिया था Bigg Boss का ऑफर, आमिर खान के सौतेल भाई संग एब्यूजिव मैरिज में थीं ईवा

सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। खबर है कि ये सीजन अक्टूबर के पहले हफ्ते से शुरू हो सकता है। अब हाल ही में सलमान खान की फिल्म रेडी में नजर आई एक्ट्रेस ईवा ग्रोवर ने बताया कि एक्टर ने उन्हें बिग बॉस का ऑफर दिया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 11 Sep 2024 09:22 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने दिया बिग बॉस का ऑफर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पॉपुलर टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं में नजर आई एक्ट्रेस ईवा ग्रोवर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई राज खोले हैं। ईवा को आखिरी बार साल 2015-2016 में आए टीवी शो टशन-ए-इश्क में देखा गया था। ईवा ने आमिर खान के सौतेल भाई हैदर अली खान से भागकर शादी की थी। लेकिन कुछ समय बाद ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। एक्ट्रेस ने बताया कि वो एब्यूजिव मैरिज में थीं।

अपने करियर पर फोकस नहीं कर पा रही थीं ईवा

कॉफी अनफिल्टर्ड पॉडकास्ट पर बात करते हुए ईवा ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए बताया कि इस मुश्किल समय में भी सलमान खान ने उनकी काफी ज्यादा मदद की। यहां तक कि एक्टर ने उन्हें बिग बॉस में एक स्पॉट भी ऑफर किया था और ये वादा किया गया था कि अगर वो ज्वाइन करती हैं तो उन्हें वहां देर तक रुकने का मौका मिलेगा। हालांकि ईवा ने रियलिटी शो ज्वाइन नहीं किया था क्योंकि अपने पर्सनल स्ट्रगल की वजह से वो अपने करियर पर फोकस नहीं कर पा रही थीं।

यह भी पढ़ें: वह रोल जिसे सबने मारी लात, Salman Khan ने उसी से खड़ा किया अपना साम्राज्य, सिर्फ 1 रुपये में पूरी की फिल्म

फिल्म रेडी में आ चुकी हैं नजर

इसके अलावा ईवा ने साल 2011 में आई सलमान खान की फिल्म रेडी में आयशा चौधरी का किरदार निभाया था। ईवा ने बताया कि मां के मना करने के बावजूद उन्होंने घर से भागकर 18 दिन में शादी कर ली। उनकी मां नहीं चाहती थीं कि ईवा हैदर से शादी करें क्योंकि ये एक इंटर रिलीजन रिश्ता था। शादी के चौथे दिन कि उन्हें एहसास हो गया कि उनकी शादी वैसी नहीं है जैसा उन्होंने सोचा था।

उनकी शादी कुल 5 साल चली लेकिन इसमें बहुत सारी दिक्कतें आईं। ईवा इसे लगातार बचाने का प्रयास करती रहीं ये सोचकर कि शायद बच्चे के आ जाने से चीजें ठीक हो जाएंगी लेकिन वो भी नहीं हुआ। ईवा ने बताया कि उनके पति इतने मैच्योर ही नहीं थे कि वो ये जिम्मेदारी ले सकें। ईवा एक बेटी की मां हैं जिसका नाम निष्ठा खान है।

यह भी पढ़ें: जिसका कभी सलमान खान ने उड़ाया था मजाक, वही बना Bigg Boss 18 का पहला कंटेस्टेंट! नाम सुन लगेगा झटका