Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan ने जब संजय लीला भंसाली को सूरज बड़जात्या से धैर्य सीखने की दी थी नसीहत

Salman Khan फिल्म अभिनेता सलमान खान ने एक बार एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली को सूरज बडजात्या से धैर्य सीखने की सलाह दी थी। वह दोनों के साथ काम कर चुके है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 11 Jun 2023 08:10 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan, Salman Khan news, Salman Khan video

Salman Khan: फिल्म अभिनेता सलमान खान ने संजय लीला भंसाली और सूरज बड़जात्या जैसे निर्देशकों के साथ काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय कर चुकी है। अब एक बातचीत में उन्होंने निर्देशक सूरज बड़जात्या को बताया था कि एक बार उन्होंने संजय लीला भंसाली से कहा था कि उन्हें कुछ समय उनके साथ बिताना चाहिए ताकि वह काम करते समय अपना धैर्य बनाए रखें। 

संजय लीला भंसाली सलमान खान के साथ किन फिल्मों में काम कर चुके हैं?

संजय लीला भंसाली सलमान खान के साथ खामोशी, हम दिल दे चुके सनम और सांवरिया जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह बॉलीवुड के पसंदीदा कलाकार हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय भी करती हैं। उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है। खास बात यह है कि सलमान खान खुद कई बार अपना आपा खोने के लिए जाने जाते हैं।

सलमान खान ने संजय लीला भंसाली को क्या सलाह दी थी?

इस बीच, निर्देशक सूरज बड़जात्या के साथ हुई एक बातचीत में उन्होंने खुलासा किया था कि एक बार उन्होंने निर्देशक संजय लीला भंसाली को सलाह दी थी कि उन्हें काम पर धैर्य बनाए रखने के लिए निर्देशक के साथ समय बिताना चाहिए। एक इंटरव्यू में अभिनेता सलमान खान ने सूरज बड़जात्या के धैर्य की प्रशंसा की थी।

सलमान खान सेट पर एटमॉस्फेयर खुशनुमा बनाए रखने के लिए क्या करते हैं?

सलमान खान ने इस बात की भी जानकारी दी थी वह सेट पर हमेशा वर्किंग एटमॉस्फेयर खुशनुमा बनाए रखने का प्रयास करते हैं। इस बारे में बताते हुए उन्होंने आगे कहा कि वे सेट पर ऐसा माहौल बनाए रखते हैं कि कलाकारों को काम करने में मजा आए। भले ही उनकी शिफ्ट लंबी चल रही हो या लाइट जा रही हो। उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

सलमान खान को पिछली बार किस फिल्म में देखा गया था?

सलमान खान को पिछली बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था। इसमें उनके अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल को भी देखा गया था। वे फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार करती हैं। उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)