Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan के होते हुए आमिर खान नहीं कर सकते तीसरी शादी? क्या आपको पता है इसकी वजह

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। जब से रिया चक्रवर्ती ने लाल सिंह चड्ढा एक्टर से ये सवाल किया है कि वह तीसरी बार शादी करने पर विचार कर रहे हैं या नहीं तब से ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। हालांकि एक बार सलमान ने खुद कहा था कि वह आमिर को तीसरी शादी नहीं करने देंगे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 27 Aug 2024 06:32 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान नहीं करने देंगे आमिर खान को तीसरी शादी/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद अब वह 'सितारे जमीन पर' में नजर आने वाले हैं। हालांकि, एक बार फिर वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

रीना दत्ता और किरण राव से तलाक के एक्टर को काफी ट्रोल किया गया था। यहां तक कि ये भी कह दिया गया था कि वह तीसरी शादी करेंगे, जिसका जवाब उन्होंने बीते दिनों रिया चक्रवर्ती के शो में दिया।

हालांकि, बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के होते हुए वह तीसरी शादी कर लें ऐसा मुमकिन नहीं है। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद सलमान खान ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था।

सलमान खान नहीं होने देंगे आमिर की तीसरी शादी?

सलमान खान और आमिर खान काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग कई मौकों पर भी देखने को मिली है। साल 2017 में जब आमिर खान ने एक इंटरव्यू में ये कहा था कि वह टाइगर एक्टर के हाथ-पैर बांधकर उनसे सात-फेरे दिलवाएंगे, तो सलमान खान ने भी उनके स्टेटमेंट पर मजेदार जवाब दिया था।

यह भी पढ़ें: क्या 59 की उम्र में तीसरी शादी करेंगे Aamir Khan? एक्टर ने कहा- 'इस वक्त मेरी जिंदगी में बहुत रिश्ते हैं'

डीएनए की एक खबर के मुताबिक, साल 2017 में मीडिया से खास बातचीत के दौरान सलमान खान ने कहा था,

"हां मैंने कही ये पढ़ा था कि आमिर चाहता है कि मेरी शादी हो जाए और वह इसके लिए मेरे हाथ-पैर भी बांध देगा। मैं सिर्फ यही कहूंगा कि मैंने भी ये फैसला किया है कि मैं उनके हाथ-पैर बांध दूंगा, ताकि वह तीसरी शादी ना कर सके"।

तीसरी शादी पर आमिर खान ने दिया था ये जवाब

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन के बाद आमिर खान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के शो पॉडकास्ट में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान अभिनेत्री ने 'दंगल' एक्टर से उनकी तीसरी शादी के बारे में पूछा था, जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा था कि उनका तीसरी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। वह इस वक्त अपनी फैमिली से कनेक्टेड हैं और इस समय को एन्जॉय कर रहे हैं।

salman khan-aamir khan

59 साल के आमिर ने तीसरी शादी से साफ इनकार किया था। आपको बता दें कि आमिर ने 2002 में तलाक लिया था। पहली पत्नी से अलग होने के बाद उन्होंने 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी की थी, लेकिन साल 2021 में उन्होंने उनसे भी सेपरेशन की घोषणा कर दी थी।

यह भी पढ़ें: 'मैंने डायरेक्टर से किया था अनुरोध', Aamir Khan ने बताई फिल्म Darr से निकाले जाने की असली वजह