Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan बनाएंगे 19 मंजिला होटल, समंदर के नजारे के साथ शनदार स्विमिंग पूल, जानें पूरी डिटेल्स

सलमान खान की मल्टी स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की है। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 है को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Sat, 20 May 2023 04:40 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Salman Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। अपनी फिल्मों के साथ सलमान पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान ने हाल ही में बुलेटप्रूफ गाड़ी खरीदी, जो खूब सुर्खियों में रहीं।

वहीं, अब भाईजान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे। सलमान, मुंबई में एक 19 मंजिला होटल बनाने जा रहे हैं।

क्या मुंबई में एक 19 मंजिला होटल बनाने जा रहे हैं सलमान?

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड पर एक होटल बनवा रहे हैं। भाईजान 19 मंजिला होटल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। उनके इस होटल से समंदर का नजारा बेहद ही खूबसूरत दिखेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमसी ने बिल्डिंग प्लान को अप्रूव कर दिए हैं। पहले सलमान इस प्रॉपर्टी को घर बनाने के मकसद से लिया था। वहीं, अब उन्होंने घर की जगह इस प्रॉपर्टी पर 19 मंजिला होटल बनाने का इरादा कर लिया है। बात दें कि सलमान ने करीब एक साल पहले मां सलमा खान के नाम से होटल का प्रपोजल जमा किया गया था।

होटल की ऊंचाई होगी कुतुब मीनार जैसी?

आपको बता दें कि सलमान खान के इस 19 मंजिला होटल की ऊंचाई दिल्ली के कुतुब मीनार के थोड़ी ही कम होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक, 19 मंजिला होटल 69.9 मीटर का होगा, वहीं कुतुब मिनार की ऊंचाई 73 मीटर है। इस होटल में 3 लेवल का बेसमेंट होगा, जिसमें पहले और दूसरे फ्लोर में कैफे और रेस्टोरेंट होगा। वहीं, तीसरे फ्लोर पर जिम और स्विमिंग पूल, और चौथा फ्लोर सर्विस का होगा।

वहीं पांचवें और 6वें फ्लोर में कन्वेंशन सेंटर होगा, जबकि 7वें से 19वें तक में होटल होगा। ऐसे में अब हर किसी को सलमान के इस होटल के फाइनल लुक का बेसब्री से इंतजार है। हर कोई देखना चाहता है कि उनका ये होटल बनने के बाद कितना आलीशान होगा।