Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salim Khan Birthday: सलमान खान ने अपने 'टाइगर' सलीम खान को विश किया बर्थडे, पिता के साथ शेयर की प्यारी फोटो

Salim Khan Birthday हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता निर्माता और स्क्रीनराइटर सलीम खान आज 88 साल के हो गए। सलमान खान ने अपने पिता सलीम खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। यही नहीं सलमान ने अपने पिता को टाइगर कहा है। सलीम और सलमान की तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 24 Nov 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने यूं दीं पिता सलीम को जन्मदिन की शुभकामनाएं। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Father Salim Khan Birthday: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की दुनिया उनकी फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है। सलमान खान अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) के बहुत करीब हैं। आज सलीम का 88वां जन्मदिन है और इस मौके पर अभिनेता ने अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है। 

सलमान खान ने पिता को बुलाया टाइगर

पिता सलीम खान के जन्मदिन के मौके पर सलमान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है। सलमान ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में सल्लू मियां अपने पिता के साथ गार्डन एरिया में क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। पिता-बेटे ने ब्लू कलर के आउटफिट में एक-दूसरे को ट्विन भी किया है। फोटो शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरे टाइगर।"

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी पढ़ें- Tiger 3: 'टाइगर 3' की सफलता पर सलमान खान ने किया रिएक्ट, कहा- 'वर्ल्ड कप और दिवाली के बीच हमारी फिल्म हिट हुई'

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही सलमान की 'टाइगर 3'

12 नवंबर 2023 को सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया। फिल्म ने 12 दिनों के अंदर दुनियाभर में 427 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। बात करें घरेलू बॉक्स ऑफिस की तो भारत में भी 'टाइगर 3' ने 250 करोड़ के पार कमाई कर ली है। फिल्म जल्द ही वर्ल्डवाइड 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

'टाइगर 3' में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। वहीं, शाह रुख खान और ऋतिक रोशन ने फिल्म में धमाकेदार कैमियो किया है।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में

सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट थोड़ी लंबी है। 'टाइगर 3' के बाद सलमान खान 'टाइगर वर्सेज पठान', 'दबंग 4', 'किक 2', सूरज बड़जात्या की फिल्म और 'द बुल' में दिखाई देंगे। हाल ही में, सलमान खान ने करण जौहर की फिल्म 'द बुल' (The Bull) पर मुहर लगाई है। 

यह भी पढ़ें- IFFI 2023 पहुंचे सलमान खान ने भीड़ के बीच अचानक महिला को किया किस, मिनटों में वायरल हुआ 'टाइगर' का वीडियो