Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan ने की आमिर खान की बेटी आइरा की तारीफ, सोशल मीडिया पर शेयर किया खास पोस्ट

Salman Khan And Aamir Khan आइरा खान ने अगस्तू फाउंडेशन की शुरुआत की है। जो लोगों की मानसिक समस्याओं में मदद करता है । इरा की ये एक नए कैंपेन शुरुआत है जिससे सलमान खान काफी खुश हुए। सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी तारीफ की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 05 Oct 2023 10:53 PM (IST)
Hero Image
salman khan and ira khan, aamir khan

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan And Aamir Khan: परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) आइरा खान  (Ira Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। बीते साल उन्होंने ब्बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई की थी। हाल ही में खबर आई थी कि वह शादी करने जा रही हैं, लेकिन शादी से पहले अब इरा खास वजह से चर्चा में है। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी तारीफ की है।

सलमान खान ने की इरा खान की तारीफ

हाल ही में आइरा खान ने अगस्तू फाउंडेशन की शुरुआत की है। जो लोगों की मानसिक समस्याओं में मदद करता है।  इरा की ये एक नए कैंपेन शुरुआत है, जिससे सलमान खान काफी खुश हुए। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'कमाल है यार बच्चे बड़े हो गए, बड़े मजबूत हो गए हैं और बड़े समझदार भी। ये वीडियो बहुत पसंद आया। भगवान आपको आशीर्वाद दे बेटा। सलमान खान की इस पोस्ट को इरा खान ने सोशल मीडिया पर रीपोस्ट किया और रिएक्शन दिया है उन्होंने लिखा- 'हाहा थैंक्यू।

इरा खान की शादी

 आइरा खान की पर्सनल लाइफ पर बात करें वह जल्द मंगेतर नुपुर शिखरे से शादी करने जा रही हैं। 26 साल की इरा ने अपनी वेडिंग डेट का खुलासा किया था ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इरा ने बताया था कि वह नुपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को शादी करेंगी।  इस तारीख के पीछे उन्होंने खास वजह भी बताई है। उन्होंने कहा, ''हम जानते हैं कि हम 3 जनवरी को शादी करना चाहते हैं, लेकिन ये तारीख किस साल की 3 जनवरी होगी हमने इस पर फैसला नहीं किया है। 3 जनवरी हमारे लिए बहुत खास है क्योंकि यही वह तारीख है जब हमने पहली बार किस (Kiss) किया था।''

यह भी पढ़ें- Aamir Khan ने शुरू की बेटी आइरा की शादी की तैयारी, तामझाम के बीच इस दिन होगी वेडिंग, बॉलीवुड नहीं होगा शामिल!