Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हिंदुस्तान को मिलेगी ईदी,' BMCM के ट्रेलर को लेकर Salman Khan हुए एक्साइटेड, कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Akshay Kumar और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर इस एक्शन पैकेड ट्रेलर की काफी चर्चा की जा रही है। इस बीच Salman Khan को भी बड़े मियां छोटे मियां का ये ट्रेलर हद से ज्यादा पसंद आया है और उन्होंने इस मूवी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 26 Mar 2024 08:03 PM (IST)
Hero Image
बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर पर सलमान खान का रिएक्शन (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर लंबे वक्त से चर्चाएं चल रही हैं। आज 26 मार्च को इस मूवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जोकि फुल एक्शन पैकेड है। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा रहा है। 

इस बीच मेगा सुपरस्टार सलमान खान ने बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही उन्होंने सुल्तान और टाइगर जिंदा है के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को लेकर बड़ी भविष्यवाणी भी की है। 

सलमान को पसंद आया BMCM का ट्रेलर

मेकर्स की तरफ से फैंस की डिमांड पर आज बड़े मियां छोटे मियां का शानदार ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इसको लेकर अब सलमान खान की तरफ से रिएक्शन सामने आ गया है। सलमान ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर इस मूवी को लेकर लेटेस्ट ट्वीट किया है और ट्रेलर को शेयर किया है। 

इस ट्वीट में अभिनेता ने लिखा है- बड़े मियां छोटे मियां बहुत बड़ी हिट होने वाली है, इसके लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को ढे़र सारी शुभकामनाएं। ट्रेलर बहुत पसंद आया और अली (अली अब्बास जफर) इसके साथ ही आपको सुल्तान और टाइगर (टाइगर जिंदा है) का रिकॉर्ड तोड़ना चाहिए। उम्मीद है कि हिंदुस्तान आपको और हिंदुस्तान को ईदी देंगे। 

इस तरह से सलमान खान ने अपनी पुरानी फिल्मों के निर्देशक की अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ी बात कही है। बता दें कि अली के निर्देशन में बनी सलमान की सुल्तान और टाइगर जिंदा है ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं। उम्मीद है कि बड़े मियां छोटे मियां भी वैसा ही कमाल दिखाएगी। 

ईद पर रिलीज होगी बड़े मियां छोटे मियां

इस ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज के लिए बेताब नजर आ रहा है। बता दें कि ये मूवी 10 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan ट्रेलर लॉन्च पर विलेन पृथ्वीराज ने खोला बड़ा राज, बताई अक्षय-टाइगर की फिल्म की असलियत!