Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan के नाम पर कास्टिंग का फर्जीवाड़ा, एक्टर के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया बयान, लीगल एक्शन की चेतावनी

Salman Khan Production House SKF Fraud सलमान खान फिल्म के अलावा फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन से भी जुड़े हुए हैं। इसके लिए उन्होंने साल 2011 में सलमान खान फिल्म्स के नाम से एक प्रोडक्शन हाउस स्टार्ट किया था। जिसके नाम पर कास्टिंग का फर्जीवाड़ा किया जा रहा है। अब एक्टर के प्रोडक्शन हाउस ने एक आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 31 Jan 2024 09:12 AM (IST)
Hero Image
फर्जी कास्टिक कॉल पर सख्त हुआ सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने कास्टिंग को लेकर फर्जीवाड़े पर बयान जारी किया है। एक्टर की टीम ने किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग की बात से इंकार किया है और लीगल एक्शन लेने की चेतावनी दी है।

बीते साल भी सलमान खान के नाम पर कास्टिंग को लेकर फ्रॉड किया गया था और उनके प्रोडक्शन हाउस को स्टेटमेंट जारी करना पड़ा था।

भाईजान का प्रोडक्शन हाउस

सलमान खान फिल्म के अलावा फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन से भी जुड़े हुए हैं। इसके लिए उन्होंने साल 2011 में सलमान खान फिल्म्स (SKF) के नाम से एक प्रोडक्शन हाउस स्टार्ट किया था। जिसके नाम पर अब कास्टिंग का फर्जीवाड़ा किया गया।

SKF ने जारी किया बयान

सलमान खान की तरफ से उनके प्रोडक्शन हाउस ने बयान जारी करते हुए कैप्शन में लिखा आधिकारिक सूचना। वहीं, पोस्ट में लिखा, "ये स्पष्ट करना है कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स अभी किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रही हैं। हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है। कास्टिंग को लेकर आए किसी बी ईमेल या मैसेज पर भरोसा न करें, प्लीज।"

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

सलमान की टीम ने दी चेतावनी

फ्रॉड करने वालों को चेतावनी देने हुए प्रोडक्शन हाउस ने कहा, "अगर कोई भी पार्टी किसी भी अनधिकृत तरीके से मिस्टर खान या एसकेएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पाई गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

प्रोडक्शन हाउस की फिल्में

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले अब तक कई फिल्में बन चुकी है। प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म चिल्लर पार्टी थी, जिसे नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था। वहीं, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फर्रे भी एसकेएफ ने बनाई थी। इस फिल्म के साथ सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था।