Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इंशाअल्लाह', खत्म हुई सलमान खान और संजय लीला भंसाली की दुश्मनी! Heeramandi के प्रीमियर पर दोनों साथ आए नजर

हीरामंडी का प्रीमियर बुधवार को मुंबई में रखा गया। फायरिंग की घटना के बाद भाईजान सलमान खान कड़ी सुरक्षा के साथ इवेंट में पहुंचे। अपने काफिले के साथ एक्टर ने जैसे ही एंट्री की सभी के दिमाग में यही सवाल उठा कि क्या संजय लीला भंसाली के साथ उनका पैच-अप हो गया है? इवेंट से दोनों की तस्वीर भी सामने आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 25 Apr 2024 10:50 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान और संजय लीला भंसाली साथ आए नजर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। उनका पहला ओटीटी शो हीरामंडी चर्चा में बना हुआ है। रिलीज से पहले बुधवार को सीरीज का प्रीमियर रखा गया। जहां बॉलीवुड के कई सितारे शाम की रौनक बढ़ाने पहुंचे। इनमें सबसे ज्यादा ध्यान सलमान खान ने खींचा।

हीरामंडी के प्रीमियर पर संजय लीला भंसाली और सलमान खान को एक साथ देखकर फैंस हैरान रह गए, क्योंकि दोनों के बीच लंबे वक्त से अनबन की खबरें चल रही थीं।

यह भी पढ़ें- मोहब्बत, सियासत और विरासत...'हीरामंडी', जहां रानियों जैसा था तवायफों का रुतबा, कभी था लाहौर का शाही मोहल्ला

खत्म हुई दुश्मनी ?

हीरामंडी का प्रीमियर बुधवार को मुंबई में रखा गया। जहां रेखा से लेकर आलिया भट्ट तक, बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। इस दौरान सलमान खान ने भी स्वैग से एंट्री की। फायरिंग की घटना के बाद भाईजान कड़ी सुरक्षा के साथ इवेंट में पहुंचे। अपने काफिले के साथ सलमान खान ने जैसे ही एंट्री की सभी के दिमाग में यही सवाल उठा कि क्या संजय लीला भंसाली के साथ उनका पैच-अप हो गया है ?

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

सलमान-संजय का झगड़ा ?

सलमान खान और संजय लीला भंसाली की झगड़े की बात फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग के दौरान आई थी। दोनों ने साथ में खामोशी, हम दिल दे चुके सनम और सांवरिया में काम किया। इसके बाद डायरेक्टर- एक्टर की ये जोड़ी फिल्म इंशाअल्लाह की तैयारी कर रही थी। रिपोर्ट्स की मानें, तो शूटिंग के दौरान एक दिन सेट पर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के बीच बहस हो गई। इसके बाद भाईजान सेट छोड़कर चले गए और फिल्म हमेशा के लिए ठंडे बस्ते में चली गई। ऐसे में अब दोनों के फिर साथ नजर आने पर फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि शायद डिब्बा बंद इंशाअल्लाह बाहर निकल आए।

यह भी पढ़ें- शेखर सुमन को आज तक याद है रेखा के साथ दिया इंटीमेट सीन, कहा- 'इनकम टैक्स की रेड के बावजूद नहीं छोड़ी थी शूटिंग'

कब रिलीज होगी हीरामंडी ?

हीरामंडी एक मल्टीस्टारर वेब सीरीज है। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल अहम किरदारों में शामिल हैं। इनके अलावा हीरामंडी में शेखर सुमन, फरदीन खान, अध्ययन सुमन और फरीदा जलाल भी शामिल हैं। सीरीज 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी।