Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दर्द में भी झुके नहीं एक्टर! Salman Khan ने पसली में चोट के बावजूद शुरू की Sikander की शूटिंग

ईद का मौका मतलब सल्लू भाई का दीदार। इस साल ईद के मौके पर अनाउंस की गई सिकंदर अगले साल इसी फेस्टिवल के मौके पर ये रिलीज होगी। लेकिन बीच में सलमान की खराब तबीयत की वजह से ऐसी खबर आ रही थी कि इसके शूट को टाल दिया गया है। हालांकि अब सलमान फिर से सेट पर लौट आए हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 02 Sep 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने शुरू की सिकंदर की शूटिंग

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सलमान खान इन दिनों अपनी अगली एक्शन ड्रामा फिल्म सिकंदर की तैयारी में हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट इस साल ईद के मौके पर हुई थी और फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। रश्मिका मंदाना फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी।

सलमान खान को लगी चोट

वहीं पिछले दिनों एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही थी जिसमें सलमान खान एक इवेंट के दौरान सोफे से उठने के लिए संघर्ष कर रहे थे। इसके बाद से उनकी हेल्थ को लेकर काफी ज्यादा सवाल उठने लगे थे। वहीं खबर ये भी आ रही थी कि इसकी वजह से सिकंदर की शूटिंग भी प्रभावित हो सकती है। आपको बता दें कि सलमान खान की पसली में चोट लगी है जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा दिक्कत हो रही है। हालांकि अब इन सबके बावजूद एक्टर ने दोबारा से सेट पर आने और शूट शुरू करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: कब रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म Kick 2? साजिद नाडियावाला ने एक्शन ड्रामा को लेकर किया खुलासा

एक्टर ने की सेट पर वापसी

दरअसल पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की टीम ने धारावी और माटुंगा में दो सेट लगाए हैं जिनको लगाने में लगभग 15 करोड़ रुपये की लागत आई है। प्रोडक्शन के अगले चरण में क्रू शूट को हैदराबाद के एक महल में ट्रांसफर कर देगा। पहला शेड्यूल 45 दिनों तक चलने वाला है। इस वजह से डेडिकेटेड एक्टर सलमान खान अतिरिक्त सावधानी के साथ, चोट के बावजूद सेट पर वापस आ गए हैं।

सिकंदर को एआर मुरुगादॉस ने डायरेक्ट किया है। ये साल 2016 में आई उनकी फिल्म अकीरा के बाद हिंदी इंडस्ट्री में उनकी वापसी है। इसके अलावा किक, जुड़वा और मुझसे शादी करोगी के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान की ये चौथी फिल्म है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के होते हुए आमिर खान नहीं कर सकते तीसरी शादी? क्या आपको पता है इसकी वजह