Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan को नइयो लगदा के लिए लोगों ने मारे ताने, किसी का भाई किसी की जान में शामिल करने पर बताया घमंडी

Salman Khan Reveals He Was Called Arrogant For Including Naiyo Lagda In Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan सलमान खान ने सोमवार को अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान उन्होंने गाने नइयो लगदा को लेकर एक खुलासा किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 11 Apr 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Reveals He Was Called Arrogant For Including Naiyo Lagda In Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Reveals He Was Called Arrogant For Including Naiyo Lagda In Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: किसी का भाई किसी की जान का बीते दिन ट्रेलर लॉन्च किया गया। इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंची। सभी मीडिया से रुबरु हुए। इस दौरान भाईजान ने गाने नइयो लगदा को फिल्म में शामिल करने किस्से के बारे में बताया।

सलमान को कहा गया घमंडी

किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान ने बताया कि गाने नइयो लगदा को फिल्म में शामिल करने पर उन्हें घमंडी कहा गया। एक्टर ने खुलासा किया कि कैसे लोग उनके इस फैसले से असहमत थे और अपने फैसले पर टिके रहने के कारण एक्टर को एरोगेंट बता दिया।

नइयो लगदा का किया विरोध

सलमान खान ने कहा, "हर कोई गाने के लिए मेरे खिलाफ था। उसने प्लॉट खो दिया है, यह 80-90 के दशक का ट्रैक है, यह कैसे अच्छा करेगा, वह घमंडी हो गया है। इन सब के बीच मेरे रिएक्शन ऐसा थी कि नहीं, मुझे ये पसंद है। यह मेरी फिल्म है, मैं इसमें गाने का इस्तेमाल कर रहा हूं।"

सलमान को नहीं पड़ता फर्क

किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बात करते हुए भाईजान ने आगे कहा, "ऐसा नहीं है कि अगर ये गाना काम नहीं करता है, तो आप अगली फिल्म के लिए आकर दखलअंदाजी कर सकते हैं। ऐसा कोई मौका नहीं मिलेगा तो प्लीज चिल करें। जब तक डायरेक्टर को गाना पसंद है, हीरोइन को पसंद है और हीरो को पसंद है.. तो हम उसका इस्तेमाल करेंगे।'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

किसी का भाई किसी की जान के स्टार कास्ट की बात करें तो सलमान खान के साथ फीमेल लीड में पूजा हेगड़े हैं। इनके अलावा फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल भी शामिल हैं। फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है जबकि, साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।