Move to Jagran APP

''जेल में खुद किया बाथरूम साफ'', Bigg Boss OTT 2 के फिनाले में सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss OTT 2 मशहूर शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 सोमवार को खत्म हो गया है। इस सीजन के विजेता एल्विश यादव रहें हैं जिन्होंने फिनाले में अभिषेक मल्हान को हराया है। इस दौरान सलमान खान के एक बयान को लेकर काफी चर्चा हो रही है। सलमान ने कहा है कि वह जेल में खुद अपना बाथरूम साफ करते थे।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkPublished: Tue, 15 Aug 2023 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 15 Aug 2023 05:58 PM (IST)
जेल में रहकर सलमान खान ने किए ये काम (Photo Credit- Salman Khan Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: बीती रात फेमस शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का समापन हो गया है। इस सीजन के विनर एल्विश यादव रहे हैं, जिन्होंने फाइनल में अभिषेक मल्हान यानी फुकरा इंसान को मात दी है। वाइल्ड कार्ड एंट्री एल्विश ने इस शो को जीतकर इतिहास रच दिया है। वहीं दूसरी ओर इस फिनाले की रात शो के होस्ट सलमान खान के एक बयान की काफी चर्चा हो रही है। सलमान ने बताया है कि वह जेल में रहकर खुद अपना बाथरूम साफ रखा करते थे। आइए जानते हैं आखिर सलमान ने ये बात क्यों कही।

जेल में खुद सारे काम करते थे सलमान

बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर सलमान खान ने फिनाले की रात कहा है कि- ''इस बार घर में साफ-सफाई का ध्यान खासतौर पर रखा गया। पिछले अन्य सीजन के हिसाब से इस बार बिग बॉस के घर का बाथरूम भी काफी साफ रहा, जोकि अच्छी बात लगी। कोई भी काम छोटा-बड़ा नहीं होता है। हमें अपने सारे काम खुद करने चाहिए। मैं जब बोर्डिंग स्कूल में था तो अपने सब कुछ खुद ही किया करता था। इतना ही नहीं जेल में मैंने बाथरूम भी साफ किए हैं, मैं किसी से अपने काम को करने के लिए नहीं कहता था।''

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बिग बॉस के मंच पर सलमान ने अपनी बात को जारी रखते हुए बताया कि पूजा भट्ट ने इस सीजन घर के बाथरूम की साफ-सफाई का ध्यान काफी अच्छे तरीके से रखा है, जो उन्हें काफी पसंद आया। इस तरह से सलमान ने ये खुलासा किया है, जब वो जेल में थे तो किस तरह से काम किया करते थे। मालूम हो कि काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान जेल की हवा खा चुके हैं।

सलमान की 'टाइगर 3' का सबको इंतजार

बीता समय बॉक्स ऑफिस के हिसाब से सलमान खान के लिए कुछ खास नहीं गुजरा है। इस साल रिलीज हुई एक्टर की 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म एवरेज साबित हुई। अब फैंस सलमान की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'टाइगर 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि भाईजान की ये फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि टाइगर फ्रैंचाइजी की पिछली दो फिल्में 'एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.