Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"मैं क्यों उन्हें याद करूं?" Salman Khan के बार में सवाल पूछे जाने पर Iulia Vantur ने दिया ऐसा जवाब

सलमान खान इन दिनों बिग बॉस होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा बहुत जल्द फिल्म सिकंदर में एक्शन का दम दिखाते नजर आएंगे। वहीं पिछले कुछ दिनों से ये चर्चा काफी तेज हो गई हैं कि एक्टर सिंगर यूलिया वांतूर को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। अब एक इवेंट से यूलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 09 Oct 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले कुछ सालों से ये अफवाह है कि सलमान खान यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया है। लेकिन यूलिया को अक्सर सलमान और उनके परिवार के साथ देखा जाता है। एक्ट्रेस का खान परिवार के साथ करीबी रिश्ता है। हाल ही में सिंगर ने अब सबके सामने ये कुबूल किया है कि सलमान खान उनके दिल में रहते हैं।

यूलिया के जवाब ने लोगों को चौंकाया

यूलिया ने हाल ही में यास आइलैंड में 2024 IIFA में हिस्सा लिया था। इस इवेंट में किन्ही वजहों से सलमान खान शामिल नहीं हो पाए थे। वहीं जब यूलिया से पूछा गया कि क्या वो इस मौके पर सलमान खान को मिस कर रही हैं? इस पर सिंगर ने कहा,"वह मेरे दिल में रहते हैं,मैं उन्हें कैसे मिस कर सकती हूं?"

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने Iulia Vantur का 44 वां बर्थडे बनाया खास, वायरल हुई तस्वीर

He is in my heart - Iulia

byu/AdUnlikely8132 inBollyBlindsNGossip

वहीं पिछले दिनों यूलिया वंतूर के जन्मदिन पर सलमान खान से उनकी नजदीकियों ने खास ध्यान खींचा था। इस सेलिब्रेशन से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें यूलिया बड़े प्यार से सलमान खान के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रही थी।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

वहीं पिछले दिनों एक इंटरव्यू में यूलिया ने सलमान खान को अपना सपोर्ट सिस्टम बताया था। उन्होंने बताया था कि सलमान खान ने ही उन्हें सिंगिंग में अपना करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया था। सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 18 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ एक्टर रश्मिका मंदाना के साथ सिकंदर की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इसके अलावा उनके पास किक 2 और टाइगर वर्सेज पठान भी है।

यह भी पढ़ें: Iulia Vantoor Latest video: सलमान खान की रुमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर साड़ी पहने आई नजर, फैंस ने कहा, 'वेरी इंप्रेसिव'