Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिलिए सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के बेटे अबीर उर्फ ​​टाइगर से, जो जल्द करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के बेटे अबीर यानी टाइगर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वो काफी फिटनेस फ्रीक हैं और सलमान खान को अपना गॉडफादर मानते हैं। तो आइए जानते हैं टाइगर के बारे में सब कुछ।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 23 Dec 2022 03:01 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan s bodyguard Shera son Abir aka Tiger who will soon make his Bollywood debut

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान हमेशा ही नए टैलेंट को आगे लाने के लिए जाने जाते हैं। वो अपने करीबी दोस्तों के बच्चों के गॉडफादर के तौर पर भी काफी पॉपुलर हैं। सलमान ने सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा और प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। अब भाईजान अपने वफादार बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। शेरा के बेटे अबीर उर्फ ​​टाइगर की बॉलीवुड में शानदार एंट्री होने वाली है।

शेरा के बेटे जल्द करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने अबीर के अपोजिट कास्ट करने के लिए हिरोइन की भी तलाश शुरू कर दी है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने अपने तेरे नाम के निर्देशक सतीश कौशिक से अबीर की लॉन्च फिल्म को डायरेक्ट करने की रिक्वेस्ट की है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि स्क्रिप्ट तैयार है, और इसके जनवरी 2023 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

View this post on Instagram

A post shared by Abir (@abirsiingh)

कौन है अबीर यानी टाइगर?

अबीर सिंह यानी ​​टाइगर, गुरमीत सिंह जॉली उर्फ ​​शेरा का बेटा है। उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 7,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं, और यह उनके पिता शेरा और सलमान खान के साथ उनकी तस्वीरों से भरा पड़ा है। अबीर, सलमान खान को अपना गॉडफादर कहता है, और ये रहा सबूत।

View this post on Instagram

A post shared by Abir (@abirsiingh)

सलमान खान को मानते हैं गॉडफादर

खबरों की मानें तो टाइगर ने अली अब्बास जफर की ब्लॉकबस्टर सुल्तान में असिस्ट किया है, जिसमें सलमान खान ने लीड रोल प्ले किया था। अबीर अपने पिता के बाद सलमान खान को भी अपनी स्ट्रैंथ मानते हैं सलमान खान की ही तरह अबीर भी काफी फिटनेस फ्रीक हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Abir (@abirsiingh)

फिटनेस फ्रीक हैं अबीर

अपने पिता शेरा और अपने गॉडफादर सलमान खान की तरह ही टाइगर भी फिटनेस के दीवाने हैं। अपने जिमिंग से शेयर किए गए एक वीडियो में अबीर ने लिखा, "जब आप जानते हैं कि आप सीमाओं को पार कर सकते हैं तो आप इसे हासिल करने के लिए कुछ भी करेंगे। यह सब आपके दिमाग में है। जोखिम उठाएं और अपने डर पर जीत हासिल करें।"

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: टीना दत्ता के लिए श्रीजिता ने कही गंदी बात तो भड़के जीशान खान, पूछा- अब कहा गया फेमिनिज्म?

KGF Chapter 2 के ब्लॉकबॉस्टर होन पर अपने आगे के प्लान पर बोले यश- 'कुछ और बेहर देख रहा हूं'