Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan ने ईद 2025 के लिए कसी कमर, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म के साथ करेंगे धमाका, होश उड़ाने वाला है बजट?

बैक- टू- बैक दो फ्लॉप देने के बाद भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने इस साल ईद पर थिएटर्स से दूरी बना ली है। इस बीच खबर आई है कि एक्टर अगली ईद पर धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) और डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस (A.R. Murugadoss) से हाथ मिलाया है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 13 Feb 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने ईद 2025 के लिए कसी कमर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान, ईद पर फैंस के लिए हर साल फिल्म रिलीज करते हैं। हालांकि, इस बार ईद खाली जाने वाली है। बैक- टू- बैक दो फ्लॉप देने के बाद भाईजान ने इस साल ईद पर थिएटर्स से दूरी बना ली है। इस बीच खबर आई है कि एक्टर अगली ईद पर धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं।

सलमान खान अपने फैंस के जितने चहेते हैं, एक्टर भी अपने चाहने वालों की उतनी ही कद्र करते हैं। सलमान खान की कोशिश रहती है कि वो थिएटर्स में अपने फैंस को निराश न करें।

यह भी पढ़ें- Sarfira: इस बार 'सरफिरा' होगा अक्षय कुमार का अंदाज, एक्टर ने की नए प्रोजेक्ट की घोषणा, रिलीज डेट आउट

सलमान को एक हिट की दरकार

पिछली कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद सलमान खान के लिए अब एक हिट फिल्म जरुरी हो गई है। पहले किसी का भाई किसी की जान और बाद में टाइगर 3 के साथ एक्टर के लिए 2023 में बॉक्स ऑफिस पर सफर मुश्किल रहा। हालांकि, अब उन्होंने कई हिट फिल्में दे चुके फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया।

10 साल बाद आएंगे साथ

साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान का साथ पुराना है। दोनों ने मिलकर  'जीत', 'जुड़वा', 'हर दिल जो प्यार करेगा', 'मुझसे शादी करोगी' और 'किक' जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं। आखिरी बार दोनों ने साथ में साल 2014 में आई फिल्म 'किक' में काम किया था। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, 10 सालों के ब्रेक के बाद साजिद और सलमान अब एक बार फिर साथ आने की तैयारी कर रहे हैं।

कैसा था सलमान का रिएक्शन

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म के साथ ए आर मुरुगादॉस भी जुड़े हैं, जो साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर हैं और गजनी जैसी हिट बॉलीवुड फिल्म दे चुके हैं। आमिर खान के बाद अब सलमान खान उनके साथ काम करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें, साजिद नाडियाडवाला के साथ प्रोजेक्ट के बारे में बात करते वक्त ही उनके दिमाग में लीड रोल के लिए सलमान खान का नाम आया और जब उनसे बात की गई , तो उन्होंने तुरंत हां भी बोल दिया।

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: विद्या बालन के बाद अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया 3' में एंट्री? डायरेक्टर ने कास्टिंग पर किया खुलासा

400 करोड़ है फिल्म का बजट

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की ये फिल्म भारी-भरकम बजट की होने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म को पुर्तगाल और यूरोप के खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया जाएगा। वहीं, फिल्म का बजट 400 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। सलमान खान अपने इस नए प्रोजेक्ट की शूटिंग इस साल शुरू करेंगे और ईद 2025 पर फिल्म रिलीज की जाएगी। हालांकि, आधिकारिक तौर पर घोषणा करना अभी बाकी है।