Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रिलीज से पहले सलमान खान ने दी फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Salman Khan Share Latest Update of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan सलमान खान ने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर नई अपडेट दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 08 Feb 2023 01:38 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan share latest update of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan share latest update of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान लंबे समय बाद फिल्म किसी का भाई किसी की जान से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसे भाईजान के फैंस ने खूब प्यार भी दिया था। अब किसी का भाई किसी की जान को लेकर नई अपडेट सामने आई है, जिसे खुद सलमान खान ने शेयर किया है।

फैंस को सलमान खान देंगे ईदी

सलमान खान इस साल ईद पर फैंस के लिए तोहफा लेकर आ रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान के साथ एक्टर अपने चाहने वालों को ईदी देने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने कमर कस ली है। उनकी नई अपडेट ने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है। दरअसल, भाईजान ने ट्विटर पर किसी का भाई किसी की जान को लेकर नई जानकारी साझा की है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

पठान के साथ रिलीज हुआ टीजर 

सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान का टीजर 25 जनवरी को जारी किया था। टीजर को सबसे पहले शाह रुख खान की फिल्म पठान के साथ थिएटर्स में रिलीज किया गया था। थोड़ी देर बाद किसी का भाई किसी की जान के टीजर को यूट्यूब पर भी जारी कर दिया गया था। सलमान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल की भी झलक टीजर में देखने को मिल रही है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो भाईजान के अलावा सलमान खान के पास टाइगर 3 भी है। जो साल 2023 में ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। इस बार फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि टाइगर 3, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। जो रॉ एजेंट टाइगर और आईएसआई एजेंट जोया के साथ आगे बढ़ेगी। टाइगर 3 में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान साउथ में भी डेब्यू करने वाले हैं। वह चिरंजीवी के साथ फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आएंगे।