Move to Jagran APP

Salman Khan ने अर्पिता खान के जन्मदिन पर शेयर की थ्रोबैक फोटो, भाई की उंगली चबाती दिखी बहन

अर्पिता खान शर्मा आज यानी 3 अगस्त को अपना 34 जन्मदिन मना रही हैं। बता दें कि अर्पिता फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं मगर लाइमलाइट में खूब रहती हैं। अर्पिता खान सलमान खान की बायोलॉजिकल बहन नहीं हैं । अर्पिता को सलमान के पिता सलीम खान और मां सलमा खान ने गोद लिया था। अर्पिता घर में सभी की लाडली हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 03 Aug 2023 03:21 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan And Arpita Khan Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Arpita Khan Birthday: सलमान खान  (Salman Khan) की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा आज यानी 3 अगस्त को अपना 34 जन्मदिन मना रही हैं। बता दें कि अर्पिता फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, मगर लाइमलाइट में खूब रहती हैं। अर्पिता खान के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्हें बधाइयां दी हैं। इसी बीच भाई सलमान खान ने भी अपनी लाडली बहन को विश किया है।

सलमान खान ने बहन को किया विश

सलमान खान ने आज बहन अर्पिता खान के बर्थडे पर एक अनदेखी फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है। सभी जानते है कि सलमान खान और अर्पिता खान स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। अब जन्मदिन के मौके पर भाई ने बहन संग बचपन की फोटो शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है। फोटो में छोटी सी अर्पिता अपने भाई की उंगली चबाती दिख रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे अर्पिता।' इसके साथ उन्होंने अर्पिता को पोस्ट में टैग किया है ।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सालों पहले खान परिवार ने अर्पिता को लिया था गोद

बता दें कि अर्पिता खान सलमान खान की बायोलॉजिकल बहन नहीं हैं । अर्पिता को सलमान के पिता सलीम खान और मां सलमा खान ने गोद लिया था। अर्पिता घर में सभी की लाडली हैं। सलमान, अरबाज खान और सोहेल खान तीनों भाई अपनी छोटी बहन पर जान छिड़कते हैं ।

एक्टर की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान को आखिरी बार 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे। अब  जल्द भाईजान 'टाइगर 3' में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी संग दिखाई देंगे।  इसके अलावा वो सिद्धार्थ आनंद की 'टाइगर वर्सेज पठान' में नजर आएंगे ।