Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan की बहन अर्पिता खान पति आयुष संग इस लुक में हुईं स्पॉट, सोशल मीडिया पर लोग ने किये ऐसे कॉमेंट्स

सलमान खान की बहन अर्पिता खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने पति आयुष शर्मा और बच्चों संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हलांकि कई बार अर्पिता को उनके लुक के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 11 May 2023 12:52 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Aayush Sharma And Arpita Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Aayush Sharma And Arpita Khan Sharma Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान की बहन अर्पिता खान भले ही एक्टिंग से दूर हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। अर्पिता को अक्सर पार्टीज और इवेंट में स्पॉट किया जाता है।

कुछ दिनों पहले अर्पिता ने अपने घर ईद पार्टी रखी थी। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शामिल हुए थे। इसी बीच अब अर्पिता का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा के साथ नजर आ रही हैं।

इस लुक में नजर आए आयुष-अर्पिता  

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्पिता खान शर्मा रेड एंड पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंट की वनपीस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके बोल ओपन हैं और वह नो मेकअप में काफी अच्छी लग रही हैं। वहीं, आयुष शर्मा ने व्हाइट कलर की फुल स्लीव टी-शर्ट और रिप्ड जींस कैरी की है। दोनों ने पैपराजी को काफी एक साथ पोज दिए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। कई को अर्पिता और आयुष की जोड़ी काफी पसंद हैं तो कई उन्हें फिर से ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साल 2014 में हुई थी दोनों की शादी

बता दें, अर्पिता खान शर्मा ने और आयुष शर्मा से 2014 में शादी की थी। दोनों हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। अर्पिता और आयुष की उस वक्त काफी चर्चा में रही थी। उनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। वहीं, शादी के कुछ सालों बाद ही आयुष ने साल 2018 में ‘लवयात्री से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी।