Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan: घर पर गोलियां चलने के बाद सलमान खान से मिलने पहुंचे भाई अरबाज और सोहेल, अर्पिता खान भी आईं नजर

सलमान खान पिता सलीम खान और मां सलमा खान के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। वहीं उनके दोनों भाई अलग रहते हैं। ऐसे में घर पर गोली चलने की खबर सुन सभी परेशान हो गए क्योंकि बात सलमान खान के साथ सलीम खान और सलमान खान की सिक्योरिटी पर भी आ गई है। घटना के बाद सलमान खान से मिलने अरबाज खान और सोहेल खान उनके घर पहुंचे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 15 Apr 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान से मिलने पहुंचे भाई अरबाज और सोहेल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान को लेकर रविवार को परेशान करने वाली खबर आई। एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर खुलेआम फायरिंग की गई। जबकि सलमान खान का घर बांद्रा जैसे भीड़ और पॉश इलाके में स्थित है। एक्टर के लेकर जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर फैली भाईजान के परिवार वाले और फैंस परेशान हो गए।

फायरिंग की घटना के बाद सलमान खान से मिलने उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान उनके घर पहुंचे। थोड़ी देर में बहन अर्पिता खान भी पति आयुष शर्मा के साथ गैलेक्सी के बाहर स्पॉट हुई।

यह भी पढ़ें- Eid 2024 पर रिलीज हुई इन फिल्मों ने काटा गदर, अक्षय या अजय नहीं, ये एक्टर है बॉक्स ऑफिस का असली सुल्तान

पेरेंट्स के साथ रहते हैं सलमान खान

सलमान खान पिता सलीम खान और मां सलमा खान के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। वहीं, उनके दोनों भाई अलग रहते हैं। ऐसे में घर पर गोली चलने की खबर सुन सभी परेशान हो गए, क्योंकि बात सलमान खान के साथ सलीम खान और सलमान खान की सिक्योरिटी पर भी आ गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सलमान से मिलने पहुंचे अरबाज-सोहेल

सलमान खान के घर उनके परिवार के साथ- साथ उनके फैंस भी सपोर्ट करने पहुंच गए। सोशल मीडिया पर एक्टर के घर के बाग वीडियो सामने आए है। एक वीडियो में अरबाज खान पत्नी शूरा खान के साथ कार में बैठे सलमान खान के घर की तरफ जाते हुए नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अर्पिता खान भी हुईं परेशान

बहन अर्पिता खान भी पति आयुष शर्मा के साथ कार में सलमान खान के घर के बाहर स्पॉट हुईं। वहीं, सोहेल खान घर के अंदर जाते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें- Radhika Merchant के ब्राइडल शॉवर में शामिल हुईं Janhvi Kapoor, वायरल हुई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फायरिंग से हैरान हुईं पूजा भट्ट

सलमान खान के घर पर गोली चलने की घटना के बाद उनकी दोस्त और अभिनेत्री पूजा भट्ट ने रिएक्ट किया। घटना की निंदा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “भयानक और निंदनीय। अगर खान के घर के बाहर सुरक्षा के लिए खड़ी पुलिस वैन के साथ ऐसा हो सकता है तो ये कहना सही होगा कि सुरक्षा बस एक भ्रम है। निश्चित तौर पर बांद्रा में और कड़ी निगरानी की जरूरत है। कुछ समय पहले डकैती हुई थी और अब गोलीबारी? डरावना।"