Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan को इस हाल में देख फैंस को हुई उनकी सेहत की चिंता, बोले- जल्दी ठीक हो जाओ 'भाईजान'

हैंडसम हीरो सलमान खान (Salman Khan) जहां भी जाते हैं वहां उनका जलवा देखने लायक होता है। एक्टर की एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में सबके चहेते भाईजान ने शिरकत की। सलमान खान ने हमेशा की तरह दबंग और दमदार अंदाज में शिरकत की लेकिन फैंस की नजर उन्हें होने वाली परेशानी पर पड़ी जिसका वीडियो वायरल हो रहा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Thu, 29 Aug 2024 09:49 AM (IST)
Hero Image
गणेश चतुर्थी से जुड़े इवेंट में सलमान खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करियर की शुरुआत से ही बॉलीवुड में छाने वाले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का जलवा आजतक बरकरार है। 90 के दशक का ये हीरो लुक्स के मामले में इस उम्र में भी अच्छे-अच्छों को टक्कर देता है। हाल ही में सलमान ने मुंबई में गणेश चतुर्थी से जुड़े एक इवेंट में शिरकत की, जहां से एक्टर के कई वीडियो सामने आए हैं।

इवेंट में सलमान खान ने दिखाया जलवा

ग्रीन टी-शर्ट और जींस में पहुंचे सलमान खान इस इवेंट में भी काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने यहां मस्तीभरे अंदाज में 'जलवा' गाने पर डांस कर सबको एंटरटेन किया, तो वहीं 'हम साथ साथ हैं' की अपनी को-स्टार सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) से भी मुलाकात की। इस बीच 'भाईजान' का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस को उनकी चिंता सता रही है।

उठने में सलमान खान को हुई दिक्कत

सलमान खान ने मस्ती करने के साथ ही फैंस से अपील की कि वो इको-फ्रेंडली गणेश बनाएं, ताकि पर्यावरण सुरक्षित रहे। जितना हो सके, इको-फ्रेंडली होने की कोशिश करें। वहीं, उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर को सोफे से उठने में दिक्कत का सामना करते देखना पड़ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस चिंता में हैं।

सामने आए वीडियो में महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस की वाइफ अमृता फडणवीस, सलमान खान को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं कि हेल्थ इश्यू के बावजूद उन्होंने ये इवेंट अटेंड किया। इसके बाद सलमान सोफे से उठते हैं, लेकिन उन्हें उठने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है। बता दें कि एक्टर की हाल ही में पसली की सर्जरी हुई है, इस कारण उनके हेल्थ इश्यू बने हुए हैं। सर्जरी से सलमान पूरी तरह से रिकवर नहीं हुए हैं और ये उनके चेहरे पर नजर आ रहा था। 

— MASS (@Freak4Salman) August 28, 2024

फैंस को सताई चिंता

सलमान खान की हालत देख फैंस चिंता में पड़ गए हैं। एक ने लिखा, 'भाई आप जल्दी ठीक हो जाइये।' एक ने कमेंट किया, 'सलमान खान को पसली की इंजरी हल्के में नहीं लेना चाहिए। मैं उनकी स्पीडी रिकवरी की कामना करता हूं।'

सलमान खान की फिल्में

सलमान खान को आखिरी बार 'टाइगर जिंदा' है में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' है, जो 2025 में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने भगवान गणेश के कान में बोलकर मांगी स्पेशल विश, लोगों को दी इको-फ्रेंडली मूर्ति लेने की सलाह