Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दो पसलियां टूटी हैं,' Salman Khan ने गंभीर चोट को लेकर पहली बार तोड़ी चुप्पी

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने एक इवेंट में शिरकत की थी जिसमें वह पसलियों के दर्द से कराहते हुए नजर आए थे। उसके बाद ये चर्चा तेज हो गई कि भाईजान को चोट लगी है। अब इस मामले पर खुद सलमान ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि उनकी दो पसलियां टूट गई हैं जिसकी वजह से वह तकलीफ में हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 05 Sep 2024 09:54 PM (IST)
Hero Image
चोट पर सलमान खान ने की बात (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री के सबसे चहते सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनसे जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी को जानने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। हाल ही में भाईजान के चाहने वालों की चिंता उस वक्त बढ़ गई है, जब उन्होंने सलमान को एक इवेंट के दौरान पसलियों के दर्द से कराहते हुए देखा। 

इसके बाद ये खबर आग की तरह फैल की गई सलमान खान गंभीर रूप से घायल हैं और इसके बाद भी अपना काम जारी रख रहे हैं। अब अपनी इंजरी पर सिकंदर (Sikandar Movie) फिल्म कलाकार ने खुद चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि उनकी दो पसलियां टूट गई हैं। 

सलमान की पसलियों में गंभीर चोट 

5 सितंबर को सलमान खान को मुंबई की गोरेगांव फिल्म सिटी में देखा गया। पैपराजी ने भाईजान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। इस बीच बॉलीवुड सोसाइटी पर सलमान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। जिसमें पैप्स की भीड़ अभिनेता को घेरे हुए नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें- कन्फर्म! Bigg Boss 18 के मंच पर लौटेंगे सलमान खान, भाईजान ने शुरू कर दी शो की शूटिंग?

इस दौरान सलमान खान ने उनसे कहा- संभल के भाई लोग आराम से, दो पसलियां टूटी हैं। इस तरह से सलमान ने खुद अपनी चोट पर खुलासा किया है और बताया है कि क्यों वो दर्द से कराहते हुए नजर आए थे। हालांकि, उन्होंने इस बात का जानकारी नहीं दी कि उनको ये इंजरी कैसे हुई। 

लेकिन अनुमान ये लगाया जा रहा है कि अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान सलमान को ये चोट लगी, जिसकी वजह से वो घायल हो गए। 

बिग बॉस 18 में सलमान की वापसी

बताया जा रहा है कि गोरेगांव फिल्म सिटी में सलमान खान अपने रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। खबरों के आधार पर सलमान बिग बॉस सीजन 18 के प्रोमो की शूटिंग के लिए यहां आए हैं। ऐसे में ये साफ हो गया है कि बिग बॉस के मंच पर बतौर होस्ट भाईजान की वापसी तय है।

ये भी पढ़ें- Salman Khan को 'बिग बॉस 18' में रिप्लेस करेगा ये फेमस टीवी एक्टर? कहा- होस्टिंग है मेरी प्राथमिकता