Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाबी मूवी के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सलमान खान, गिप्पी ग्रेवाल संग नजर आए भाईजान

Maujaan Hi Maujaan Movie पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल की आने वाली कॉमेडी फिल्म मौजा ही मौजा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस पंजाबी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शिरकत की। इतना ही नहीं खुद सलमान ने मौजा ही मौजा का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस मौके की सलमान की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 21 Sep 2023 09:38 PM (IST)
Hero Image
'मौजा ही मौजा' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नजर आए सलमान खान (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Salman Khan Shares Punjabi Movie Maujaan Hi Maujaan Movie Trailer: सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए काफी जाने जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों सलमान अक्सर सपोर्ट करते नजर आते रहते हैं। इस बार भाईजान पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के समर्थन में आगे आए हैं।

गुरुवार को गिप्पी की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'मौजा ही मौजा' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल होकर सलमान खान ने महफिल लूट ली है। इतना ही नहीं 'टाइगर 3' कलाकार ने सोशल मीडिया पर इस पंजाबी फिल्म का शानदार ट्रेलर शेयर किया है। इस दौरान सलमान की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे सलमान खान

गुरुवार को मुंबई में पंजाबी फिल्म कलाकार गिप्पी ग्रेवाल की आने वाली कॉमेडी फिल्म 'मौजा ही मौजा' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया है। इस मौके पर फिल्म मेकर्स के साथ-साथ मूवी की तमाम स्टारकास्ट मौजूद रही। लेकिन सबसे अधिक लाइमलाइट अगर किसी ने लूटी तो वो सिर्फ हिंदी सिनेमा के सुल्तान सलमान खान रहे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान ने 'मौजा ही मौजा' ट्रेलर लॉन्च इवेंट को अपनी मौजूदगी से शानदार बना दिया है। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ इस तरह से सलमान खान का नजर आना, ये बताता है कि वह हर किसी के टैलेंट की कदर करते हैं और उनको अपना पूरा सहयोग देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इतना ही नहीं सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर गिप्पी ग्रेवाल की 'मौजा ही मौजा'मूवी का ट्रेलर शेयर किया है और कैप्शन में फिल्म की टीम को अपनी बेस्ट विशेस भी दी हैं। 'मौजा ही मौजा' ट्रेलर लॉन्च इवेंट की सलमान की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

मजेदार है 'मौजा ही मौजा' का ट्रेलर

पंजाबी फिल्म 'मौजा ही मौजा' का ट्रेलर काफी शानदार है। गिप्पी ग्रेवाल की इस मूवी के ट्रेलर को देखने के बाद आपको काफी मजा आएगा। 'मौजा ही मौजा' में तीन दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है, जो बहरे, अंधे और गूंगे होते हैं।

गिप्पी ग्रेवाल के अलावा 'मौजा ही मौजा' में पंजाबी फिल्म कलाकार बिन्नू ढिल्लों और करमजीत अनमोल लीड रोल में मौजूद हैं। बता दें कि ये फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan Video: शाह रुख खान ने किए लालबागचा राजा के दर्शन, बेटा अबराम भी साथ आया नजर