Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने बांधा समां, B Praak संग 'एनिमल' के गाने पर मिलाए सुर-ताल

Anant Ambani Birthday Bash देश के बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का जन्मदिन एक दिन बाद मनाया जाने वाला है। अनंत के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए देर रात सलमान खान गुजरात के जामनगर पहुंचे हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर भाईजान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने सिंगिंग के हुनर से अनंत अंबानी के बर्थडे बैश को जानदार बना रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 09 Apr 2024 07:06 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने बी प्राक संग गाया गाना (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में गुजरात के जामनगर में राधिका मर्चेंट संग प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर चर्चा में रहने वाले अनंत अंबानी (Anant Ambani) फिर से लाइमलाइट बटोर रहे हैं। देश के उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत का जन्मदिन एक दिन सेलिब्रेट किया जाना है। इससे पहले जामनगर में उनके प्री बर्थडे सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया है। 

जिसमें बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी मौजदूगी से माहौल बना दिया है। सोशल मीडिया पर अंनत अंबानी के बर्थडे बैश का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान सिंगर बी प्राक संग सुर-ताल मिलाते नजर आ रहे हैं। 

अनंत के बर्थडे बैश में सलमान ने लूटी महफिल

अनंत अंबानी के जन्मदिन के प्री सेलिब्रेशन के लिए सलमान खान देर रात जामनगर पहुंचे। इस दौरान उनके अलावा सिंगर बी प्राक भी इस खास फंक्शन में मौजूद रहे। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो वरिंदर चावला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बी प्राक रणबीर कपूर स्टारर मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल का सारी दुनिया जला देंगे गाने गा रहे हैं। उनके साथ सलमान खान भी इसी गाने पर अपनी गायकी के हुनर को दिखा रहे हैं। जिस तरह से भाईजान इस सॉन्ग को गा रहे हैं, वह अब फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आलम ये है कि अनंत अंबानी के प्री बर्थडे सेलिब्रेसन का ये लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। 

प्री वेडिंग फंक्शन में भी छाए रहे सलमान 

इससे पहले बीते महीने मार्च की शुरुआत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में सलमान खान ने इंडस्ट्री के अपने दो दोस्त और सुपरस्टार शाह रुख खान और आमिर खान संग स्टेज पर डांस कर जमकर महफिल लूटी। 

ये भी पढ़ें- ईद पर रिलीज हुई इन फिल्मों ने काटा गदर, अक्षय कुमार या अजय देवगन नहीं, ये एक्टर है बॉक्स ऑफिस का असली सुल्तान