Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सलमान खान OTT को रेगुलेट करने के पक्ष में, कहा- वल्गैरिटी, गाली-गलौज बंद होना चाहिए, बेटी के साथ नहीं देख सकते

Salman Khan Support OTT Regulation सलमान खान ने एक कार्यक्रम में ओटीटी पर रेग्युलेशन लगाने की मांग का समर्थन किया है। उन्होंने यह भी कहा कि बहुत ज्यादा अश्लीलता बढ़ गई थी। सलमान खान की जल्द फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज होनेवाली है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 06 Apr 2023 04:52 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Support OTT Regulation: सलमान खान ने ओटीटी रेग्युलेशन का समर्थन किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Support OTT Regulation: फिल्म अभिनेता सलमान खान ने ओटीटी कंटेंट को रेगुलेट करने का समर्थन किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि ओटीटी पर वल्गैरिटी, न्यूडिटी, गाली-गलौज पर रोक लगनी चाहिए। सलमान खान ने यह भी कहा कि फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों को लिमिट क्रॉस नहीं करनी चाहिए। उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप का समर्थन किया है। 

सलमान खान किसी का भाई, किसी की जान में नजर आने वाले हैं

सलमान खान जल्द फिल्म किसी का भाई, किसी की जान में नजर आने वाले हैं। अब उन्होंने कहा है कि क्लीन कंटेंट ही काम करता है। गौरतलब है कि कई बड़े कलाकारों ने ओटीटी पर डेब्यू किया है। हालांकि, सलमान खान ने अभी तक ओटीटी पर डेब्यू नहीं किया है। उनकी कोविड-19 महामारी के बाद पहली रिलीज हुई फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड थी, जो सिनेमाघरों के अलावा जी5 पर उसी दिन रिलीज हुई थी। सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार करती है। हालांकि, यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान ने कहा, 'ओटीटी पर सेंसरशिप होनी चाहिए'

अब एक कार्यक्रम में बोलते हुए सलमान खान ने कहा, 'मुझे लगता है कि ओटीटी पर सेंसरशिप होनी चाहिए। यह वल्गैरिटी, न्यूडिटी, गाली-गलौज बंद होना चाहिए। 16 और 17 साल के बच्चे देखते हैं। क्या आप चाहते हो कि आप की बेटी भी इसे देखें। मुझे लगता है ओटीटी के कंटेंट को चेक किया जाना चाहिए। जितना क्लीन कंटेंट होगा, उतना बेहतर होगा। वैसे भी उसकी व्यूवरशिप ज्यादा होगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

'सुरक्षा कारणों से भी यह ठीक नहीं है'

सलमान खान ने कलाकारों के बारे में कहा, 'आपने सब कुछ किया है। लव मेकिंग, एक्सपोजिंग, बोल्ड सीन। जब आप आपकी बिल्डिंग में जाते हो तो आपके वाचमैन ने यह सब देख लिया होता है। मुझे लगता है सुरक्षा कारणों से भी यह ठीक नहीं है। हमें ऐसा करने की जरूरत नहीं है। हिंदुस्तान में रहते हैं। थोड़ा बहुत ठीक है लेकिन इतना ज्यादा बीच में हो गया था। अब जाकर थोड़ा कंट्रोल में आया है।' ओटीटी पर समांथा रुथ प्रभु, मनोज वाजपेयी, शाहिद कपूर जैसे कई कलाकारों ने डेब्यू किया है। फिल्म किसी का भाई किसी का जान में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)