Move to Jagran APP

लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों का Salman Khan पर नहीं पड़ा कोई असर? 'सिकंदर' के सेट पर फिर दिखाएंगे एक्शन

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान (Salman Khan) को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। टाइट सिक्योरिटी के बीच सल्लू मियां ने एक बड़ा फैसला लिया है। एआर मुरुगदास के निर्देशन में बनी फिल्म सिकंदर (Sikandar) की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। धमकियों के बीच सलमान कब शूट शुरू करेंगे जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 17 Oct 2024 05:14 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान की सिकंदर को लेकर आया बड़ा अपडेट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) की जिंदगी में इन दिनों उथल-पुथल मची हुई है। करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या ने अभिनेता को अंदर से हिला दिया है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

यूं तो सलमान खान को पहले भी जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं, लेकिन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मिली धमकियों से डर का माहौल बना हुआ है। अभिनेता की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्हें टाइट सिक्योरिटी मिली है। अब उनकी आगामी फिल्म सिकंदर (Sikandar) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। 

सिकंदर की नहीं रुकेगी शूटिंग

सलमान खान को जान से मारने की मिल रही धमकियों के बीच कयास लगाए जा रहे थे कि शायद उनकी अपकमिंग फिल्म सिकंदर (Sikandar) की शूटिंग पर असर पड़ सकता है लेकिन शायद ऐसा नहीं होगा। सलमान खान धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। वह टाइट सिक्योरिटी के बीच एक्शन थ्रिलर मूवी सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई की जगह कहीं और होने वाली है, जिसकी जानकारी सिर्फ कुछ लोगों को ही पता होगी।

यह भी पढ़ें- बाबा सिद्दीकी हत्याकांड से सदमे में Salman Khan की फैमिली, छोटे भाई अरबाज खान ने बताया कैसी है हालत?

Salman Khan movie

Salman Khan- Instagram

रश्मिक मंदाना संग मचाएंगे धमाल

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में सिकंदर के दो शेड्यल शूट हो चुके हैं। तीसरे शेड्यूल की शूटिंग पहले हैदराबाद में होने वाली थी, लेकिन अब मुंबई में ही इसकी शूटिंग होगी, लेकिन जगह नई होगी। एक हफ्ते तक जोरदार शूटिंग की प्लानिंग बनाई गई है। सलमान के साथ मेन लीड में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपने हिस्से की शूटिंग करने वाली हैं। इसके बाद वह अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule) के शूट के लिए रवाना हो जाएंगी।

Salman Khan

Salman Khan with Sajid Nadiawala and AR Murugodas- Instagram

दोगुनी हुई सलमान खान की सिक्योरिटी

इसी साल अप्रैल महीने में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की गई थी, जिसके बाद उनके घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी। अब बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की सिक्योरिटी डबल कर जाएगी। भाईजान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सेट पर कम से कम लोग मौजूद होने की संभावना है। सेट पर आने जाने वालों की जांच की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'हम हल निकालेंगे अगर', वकील गुणरत्न सदावर्ते ने किया सलमान खान को मिल रही धमकियों पर रिएक्ट