Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिकंदर में जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे Salman Khan, एरियल सीक्वेंस के अलावा फाइट सीन के जरिए दिखाएंगे दम

सलमान खान बहुत जल्द फिल्म सिकंदर में नजर आने वाले हैं। ये एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसके लिए सलमान खास तैयारी कर रहे हैं। हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल के डायरेक्टर सलमान खान की इसमें मदद करेंगे। 26 अगस्त को मुंबई के चित्रकूट मैदान में शूट शुरू होगा। इस फिल्म को साउथ डायरेक्टर ए आर मुरुगदास ने डायरेक्ट किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 22 Aug 2024 11:36 AM (IST)
Hero Image
फिल्म सिकंदर में नजर आएंगे सलमान खान

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। हिंदी सिनेमा में एक्शन के लगातार बढ़ते स्तर के आगे इस मामले में कुछ नया दिखाना फिल्मकारों के लिए चुनौतीपूर्ण है। जब बात हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान की हो, तो उनके साथ तो उनके प्रशंसक और भी आला दर्जे के एक्शन की उम्मीद करते हैं। भाईजान इन दिनों गजनी और अकीरा फिल्मों के निर्देशक ए आर मुरुगदास के साथ फिल्म सिकंदर कर रहे हैं।

एक्शन करते नजर आएंगे सलमान खान

26 अगस्त से मुंबई में इस फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इसी के साथ शुरू होगी सलमान की एक्शन परीक्षा। दैनिक जागरण मुंबई संवाददाता के अनुसार,ए आर मुरुगदास इस शेड्यूल में तीन अलग-अलग एक्शन सीन शूट करेंगे। पहले सीन में सलमान को हवा में तारों के सहारे लटककर एक्शन सीन्स फिल्माने हैं। वहीं दूसरे एक्शन सीन में भीषण कार एक्सीडेंट और विस्फोट के भी दृश्य फिल्माए जाएंगे। तीसरा सीन सलमान का फिल्म के खलनायक के साथ लड़ाई का सीन होगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 58 वर्ष की उम्र में भी उनकी यह एक्शन परीक्षा पर्दे पर कैसे उतर कर आती है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग इस दिन होगी शुरू, मेकर्स ने किया एलान

इससे पहले बताया गया था कि 'सिकंदर' के निर्माताओं ने 22 अगस्त को एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग शुरू की थी। इसके लिए उन्होंने लगभग 10,000 गोलियों और पिस्तौल का ऑर्डर दिया था। खबर है कि इस फिल्म में एक्शन सीन परफॉर्म करने के लिए मिशन इम्पॉसिबल के स्टंट डायरेक्टर सलमान खान की मदद करेंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म?

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म 'सिकंदर' ईद 2025 पर रिलीज होगी। सलमान ने इस साल ईद पर फिल्म की घोषणा की थी। फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। इसके अलावा सुनील शेट्टी और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: कब रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म Kick 2? साजिद नाडियावाला ने एक्शन ड्रामा को लेकर किया खुलासा