Move to Jagran APP

Salman Khan की सिंगिंग का उड़ा मजाक, सुनते ही बोले यूजर्स- इतना अच्छा टैलेंट है कि अब दोबारा मत गाना

सलमान खान एक्टिंग के अलावा अपनी दबंगई और पावर के लिए भी जाने जाते हैं। बॉलीवुड में उनकी तूती बोलती है। वह जिसका चाहें उसका करियर बनाने और बिगाड़ने का भी दम रखते हैं। सलमान का स्टारडम कुछ ऐसा है कि वह जहां भी जाते हैं लोग उनके साथ दिखना जरूर पसंद करते हैं। इन दिनों सलमान अनंत अंबानी के बर्थ डे में गाना गाने को लेकर चर्चा में हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 10 Apr 2024 12:28 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी बर्थ डे सेलिब्रेशन में बी प्राक और सलमान खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) के जामनगर में प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद उनका बर्थ डे सेलिब्रेशन सुर्खियों में बना हुआ है। फैमिली, फ्रेंड्स और बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के बीच अनंत ने जामनगर में अपना 29वां जन्मदिन मनाया। 

अनंत की पार्टी में सलमान ने गाया गाना

अनंत अंबानी की बर्थ डे पार्टी में काफी रौनक रही। धूम धड़ाके के बीच पार्टी से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) 'एनिमल' फिल्म का गाना गाते नजर आ रहे हैं। 'दबंग' एक्टर ने बी प्राक के साथ इस गाने को गाया, जिसका वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया। 

सलमान की सिंगिंग सुन हैरान हुए यूजर्स

तगड़ा स्टारडम एन्जॉय करने वाले सलमान खान की मजाकिया अंदाज में कही गई हर एक बात लोगों को काफी पसंद आती है। लेकिन इस बार बिना सुर ताल में गाए पॉपुलर गाने की धज्जियां उड़ते देख यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी है।   

यूजर्स बोले- मेरे कान जल गए

बी प्राक ने जामनगर की हैपनिंग शाम से सलमान के साथ कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। इसमें सलमान खान 'सारी दुनिया जला देंगे' गाते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by B PRAAK (@bpraak)

उनकी सिंगिंग सुनते ही एक यूजर ने लिखा, 'सारी दुनिया के साथ मेरे भी कान जल गए।' एक ने कमेंट किया, 'गा सलमान रहा है, शर्म मुझे आ रही है।' एक ने ये तक लिख दिया कि मैं सलमान भाई की तरफ से माफी मांगता हूं।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के घर में Salman Khan मेहमानों को पिला रहे थे शराब, फिर हुआ कुछ ऐसा, ऋषि कपूर बोले 'तू निकल यहां से...'

सलमान खान वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर की झोली में 'टाइगर बनाम पठान' और 'द बुल' है।

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu ने कन्फर्म की Mathias Boe के साथ शादी, सीक्रेट वेडिंग करने की बताई असल वजह, कहा- 'मुझे चिंता...'