Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan Next Movies: करण जौहर के साथ सलमान खान की फिल्म की मुहूर्त डिटेल्स आई सामने, 34 साल पुराना है नाता

Salman Khan Upcoming Movie सलमान खान के फैंस उनकी अगली फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि सलमान फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के साथ अपकमिंग मूवी में नजर आने वाले हैं। इस बीच सलमान खान की इस नेक्स्ट मूवी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है जिसके चलते फिल्म की शुरुआत को लेकर जानकारी मिलेगी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 28 Dec 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान की अगली फिल्म ले जुड़ा अपडेट आया सामने (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan-Karan Johar Movie: इस साल फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3' में नजर आने वाले सलमान खान की अगली मूवी को लेकर फैंस काफी उत्साहित है। 'टाइगर 3' की रिलीज के करीब डेढ़ महीने के बाद भाईजान की अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

खबर है कि फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ सलमान खान की अगली फिल्म की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। साथ ही इस मूवी को कौन डायरेक्ट करने जा रहा है, उसका भी खुलासा हुआ है।

इस दिन होगी सलमान खान की अगली फिल्म की शुरुआत

सलमान खान के अगली फिल्म को लेकर लंबे वक्त से चर्चाओं का बाजार गर्म है। अब तक एक्टर की इसी अपकमिंग मूवी को ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, जिसके चलते फैंस उन्हें जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।

इस पिंकविला की रिपोर्ट में सलमान की अपकमिंग मूवी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। खबर के मुताबिक बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ सलमान खान की नेक्स्ट मूवी की शुरुआत 29 दिसंबर यानी कल से होने जा रही है। कथित टाइटल 'द बुल' के नाम से इस मूवी को जाना जा रहा है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सलमान और करण की इस फिल्म का मुहूर्त रखा गया है, जिसमें फिल्म से जुड़ी पूरी टीम मौजूद रहेगी। इसके साथ ही नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर विष्णुवर्धन इस मूवी का डायरेक्शन करेंगे। मुंबई के बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में सलमान खान की इस आने वाली फिल्म की मुहूर्त पूजा का आयोजन होना है।

'मैंने प्यार किया' से जुड़ेगा नाता

29 दिसंबर तारीख सलमान खान के लिए बेहद खास है। इस दिन 34 साल पहले सलमान की पहली ब्लॉकबस्टर मूवी 'मैंने प्यार किया' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

ऐसे में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म की शुरूआत भी 29 दिसंबर से होने जा रही है, जिसके चलते ये तारीख एक्टर के लिए बेहद खास बन गई है। बता दें कि 27 दिसंबर को सलमान खान ने अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। बर्थडे के बाद उनके लिए ये बड़ा मौका है।

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने मां सलमा के साथ किया 'चीप थ्रिल्स' गाने पर डांस, वायरल हो रहा है ये वीडियो